Move to Jagran APP

सपा के पूर्व सचिव के बेटे की फेसबुक आइडी हैक

पूर्व सचिव हाजी सलाहउद्दीन मंसूरी ने एसएसपी को बताया कि उनका बेटा अमन मंसूरी समाजवादी डिजिटल फोर्स का सक्रिय सदस्य है। उसने फेसबुक वॉल पर अखिलेश यादव अमान मंसूरी नाम की एक आइडी बनाई है। फेसबुक वाल के जरिए अमान मंसूरी पार्टी का प्रचार प्रसार करता है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 07 Dec 2020 03:36 PM (IST)Updated: Mon, 07 Dec 2020 03:36 PM (IST)
सपा के पूर्व सचिव के बेटे की फेसबुक आइडी हैक
तीन नवंबर को दोपहर के वक्त किसी ने अमान की फेसबुक आइडी को हैक कर लिया।

मुरादाबाद, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव हाजी सलाहउद्दीन मंसूरी के बेटे की फेसबुक आइडी साइबर जालसाजों ने हैक कर ली है। इस आइडी के जरिये युवा कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार इंटरनेट मीडिया पर करता था। सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे पूर्व प्रदेश सचिव ने तहरीर देकर साइबर जालसाजों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई  की मांग की। 

loksabha election banner

तहरीर के जरिए पूर्व सचिव हाजी सलाहउद्दीन मंसूरी ने एसएसपी को बताया कि उनका बेटा अमन मंसूरी समाजवादी डिजिटल फोर्स का सक्रिय सदस्य है। उसने फेसबुक वॉल पर अखिलेश यादव अमान मंसूरी नाम की एक आइडी बनाई है। फेसबुक वाल के जरिए अमान मंसूरी समाजवादी पार्टी और शीर्ष नेतृत्व की नीतियों का प्रचार प्रसार आम लोगों के बीच करता है। तीन नवंबर को दोपहर के वक्त किसी ने अमान की फेसबुक आइडी को हैक कर लिया। इतना ही नहीं हैकर अमान की जगह खुद ग्रुप का एडमिन भी बन गया। इसके बाद फेसबुक पेज की स्टोरी पर आरोपित ने अश्लील तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। इससे पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की छवि धूमिल हो रही है। हालांकि अमान ने अपने पेज को दोबारा पाने की पूरी कोशिश की। फिर भी वह सफल नहीं हो सका। ऐसे में पूर्व सचिव ने साइबर जालसाज के खिलाफ अभियोग दर्ज कर प्रकरण में कानूनी कार्रवाई की मांग की है। इस बाबत एसपी ग्रामीण विद्या सागर मिश्र ने बताया कि गुइया बाग पुरानी मस्जिद के समीप रहने वाले हाजी सलाहउद्दीन से तहरीर मिली है। मामला साइबर सेल के सुपुर्द किया गया है। जांच कर जालसाजों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.