Move to Jagran APP

अमरोहा तक पहुंची पहुंची दिल्ली दंगे की आंच, धमकी वाले मोबाइल नंबर की आइडी हसनपुर की

उपद्रवियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने वाले पीडि़त को जिस मोबाइल नंबर से धमकी दी गई थी उसका लिंक अमरोहा से जुड़ा हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 04:14 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 04:14 PM (IST)
अमरोहा तक पहुंची पहुंची दिल्ली दंगे की आंच, धमकी वाले मोबाइल नंबर की आइडी हसनपुर की
अमरोहा तक पहुंची पहुंची दिल्ली दंगे की आंच, धमकी वाले मोबाइल नंबर की आइडी हसनपुर की

अमरोहा, जेएनएन।  नागरिकता संशोधन विधेयक लागू होने के बाद दिल्ली में हुए सांप्रदायिक दंगे की आंच हसनपुर तक पहुंच गई है। दंगे के दौरान जलाए गए डीआरपी स्कूल के प्रिसिपल धर्मेश कुमार को मुकदमा वापस लेने के लिए जिस मोबाइल नंबर से करीब एक महीना पूर्व धमकी दी गई थी, वह मोबाइल न केवल हसनपुर से खरीदा गया था बल्कि नंबर पर लगी आईडी भी हसनपुर के ही व्यक्ति की है।

loksabha election banner

बुधवार को मामले की जांच करते हुए दिल्ली की दयालपुर थाना पुलिस हसनपुर कोतवाली पहुंची। जीडी में आमद कराने के बाद पुलिस ने मुहल्ला लालबाग से सिम बेचने वाले तथा जिस व्यक्ति की सिम पर आईडी लगी है दोनों को बुलाकर कोतवाली में पूछताछ की। दयालपुर थाने के एएसआई महीपाल सिंह के नेतृत्व में आई पुलिस ने बताया दंगे के दौरान दो स्कूलों को भी आग के हवाले कर दिया गया था। इनमें एक डीआरपी स्कूल के प्रिसिपल धर्मेश कुमार को धमकी दी गई है कि मुकदमा वापस ले लें। बता दें धर्मेंश कुमार ने उपद्रवियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। हसनपुर के प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया दिल्ली दंगे से संबंधित जांच में दिल्ली पुलिस हसनपुर आई है। सिम बेचने एवं खरीदने वाले दोनों व्यक्तियों से पूछताछ कर अपने साथ दिल्ली ले गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.