Move to Jagran APP

सम्‍भल में प्रेमी-प्रेमिका की मौत के बाद नया मोड़, युवती के भाई का भी शव मिला

Death of lover-girlfriend in sambhal सम्भल प्रेमी और प्रेमिका का शव मिलने के बाद अब युवती के भाई का शव मिलने के बाद पुलिस की जांच की दिशा बदल गई है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 05:35 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 05:35 PM (IST)
सम्‍भल में प्रेमी-प्रेमिका की मौत के बाद नया मोड़, युवती के भाई का भी शव मिला
सम्‍भल में प्रेमी-प्रेमिका की मौत के बाद नया मोड़, युवती के भाई का भी शव मिला

सम्भल, जेएनएन। धनारी थानाक्षेत्र के ग्राम गढ़ा में 30 जून काे पेड़ पर लटके मिले प्रेमी प्रेमिका के शव के बाद अब इसमें नया मोड़ आ गया। जिस जगह इनकी लाश मिली थी उस जगह से कुछ दूरी पर गन्ने के खेत में पेड़ पर युवती केे 17 वर्षीय भाई की भी लाश लटकी मिली। यह शव भी तकरीबन 10 से 12 दिन पुराना लग रहा है। अब मामले की जांच में पुलिस टीम जुटी है। किशोर की मौत से इस मामले को अब नया मोड़ मिला है।

loksabha election banner

मंगलवार को गांव में शव मिलने की कानाफुुसी होने लगी। यह जानकारी गांव से अचानक किसी ने पुलिस को दे दी। पुलिस भी माैके पर पहुंची तो सन्न रह गई। धनारी के गढा गांव में गन्ने के खेत में एक पेड़ पर 17 वर्षीय किशोर का शव लटका हुआ मिला। पुलिस ने शव नीचे उतरवाया।

शव पुराना था ऐसे में उसकी पहचान तक मुश्किल हो गई थी। जब गांव के लोगों को बुलाया गया ताे उसकी पहचान सुखा (17) पुत्र तुलसीदास के रूप में की गई। स्वजनों का रो रोकर बुरा हो गया। इस परिवार में 15 दिन के अंदर यह दूसरी मौत है। इसके पहले 30 जून को सुखा की बहन सुखिया और उसके प्रेमी बंटी की लाश पेड़ से लटकती हुई मिली थी। मौत का कारण स्पष्ट नहीं था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत की गुत्थी सुलझी नहीं। परिस्थितियों के अनुसार पुलिस ने इसे खुदकुशी मान लिया था और इसी बिंदु पर चल रही थी। उधर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

शव को कब्जे में ले लिया गया है। मामला गंभीर है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यमुना प्रसाद एसपी सम्भल 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.