मुरादाबाद । जनपद सम्भल के हयातनगर थाना क्षेत्र के जंगल में स्थित एक खेत में युवक की लाश मिली। सूचना पर ग्रामीणों के साथ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बाद में युवक की शिनाख्त थाना क्षेत्र के ही गांव निवासी युवक के रूप में हुई। पुलि‍स ने शव की श‍िनाख्‍त होने के बाद पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेज द‍िया। फ‍िलहाल युवक की मौत कैसे हुई इसके कारणों को जानने के ल‍िए पुल‍िस अपनी जांच शुरू कर दी है। शुरुआती दौर में अभी केवल इतना पता चल पाया है क‍ि वह शराब पीने का आदी था। 

गेंहू के खेत में पड़ी  म‍िली युवक की लाश 

शनिवार को हयातनगर थाना पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के गांव हसनपुर मुंजबता के जंगल में स्थित गेहूं के खेत में एक युवक की लाश पड़ी है। सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिसके चलते थाना प्रभारी रविंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां पर ग्रामीणों की काफी भीड़ लगी हुई थी। उन्होंने खेत में मिले शव की शिनाख्त कराने का काफी प्रयास किया, लेकिन काफी देर तक प्रयास के बाद युवक के शवकी शिनाख्त नहीं हो सकी। इसी बीच थाना क्षेत्र के ही गांव फतेहपुर उत्तमा के ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने मृतक की शिनाख्त गांव निवासी चंद्रपाल वाल्मीकि के बेटे राम सेवक के रूप में की।

मौत की सूचना पर पर‍िजन भी मौके पर पहुंचे 

जानकारी होने पर रामसेवक के परिजन भी ग्रामीणों संग मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि रामसेवक शराब पीने का आदी था और शुक्रवार को वह अपने तहेरे भाई कमल के साथ पड़ोसी गांव धनेटा सोतीपुरा में स्थित शराब की दुकान पर गया था। जहां देर शाम को रामसेवक वापस आ गया, लेकिन कमल वहीं रुक गया था। उन्होंने कहा कि शायद शराब के नशे में घर वापस लौटते समय रामसेवक खेत में गिर गया जहां खेत में पानी भरे होने व शराब के नशे की वजह से उठ नहीं सका। ऐसे में ठंड के दौरान रात के समय में पानी में गिरे रहने के कारण उसकी मृत्यु हो गई। प्रभारी निरीक्षक रविंद्र कुमार ने बताया कि मृतक युवक की शिनाख्त हो गई है। शव को कब्जे में कर पीएम के लिए भेज दिया गया है आगे की कार्रवाई पीएम रिपोर्ट होने के बाद की जाएगी।

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस