मुरादाबाद। जनपद अमरोहा के गजरौला में दिल्ली रेलवे लाइन पर पंजाब के एक सिख व्यक्ति का शव मिलने से खलबली मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना से परिजनों को भी अवगत करा दिया है।

बसेली रेलवे फाटक पर म‍िला शव 

शनिवार की रात करीब एक बजे कांकाठेर रेलवे स्टेशन के स्टेशन धर्मेंद्र सिंह द्वारा औद्योगिक पुलिस को बसेली रेलवे फाटक के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव पडे होने की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जब उसकी तलाश की तो उसकी जेब से आधार कार्ड प्राप्त हुआ। इसके आधार पर मृतक की शिनाख्त पंजाब के जिला होशियारपुर के थाना विश्वा क्षेत्र  के गांंव वाला कुलपन निवासी बलवंत सिंह का 60 वर्षीय पुत्र राम सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने जेब से मिले डायरी पर लिखे मोबाइल नंबर पर फोन कर परिजनों को भी इस घटना से अवगत करा दिया है। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ट्रेन से ग‍िरने की जतायी जा रही आशंका 

आशंका जताई जा रही है कि यह व्यक्ति चलती ट्रेन से गिर गया होगा, जिसकी वजह से वह ट्रेन की चपेट में आ गया और शरीर क्षत-विक्षत हो गया। औद्योगिक चौकी प्रभारी रोहिताश ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उसकी मौत ट्रेन की चपेट में आने से होना प्रतीत हो रही है। परिजनों को भी मामले की जानकारी दे दी गई है। 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस