Move to Jagran APP

गर्म कपड़ों की खरीदारी को मुरादाबाद के बाजार में इतनी भीड़ उमड़ी कि जाम लग गया

दो दिन से शुरू हुई शीतलहर के कारण गर्म कपड़ों का बाजार भी गर्म हो गया है। शनिवार को ठाकुरद्वारा मेें साप्‍ताहिक बाजार लगा। शरीफ नगर सुरजन नगर रोड पर लगी शनि बाजार की साप्ताहिक पैठ खरीदारी काफी लोग पहुंचे। इससे हाईवे पर जाम लग गया।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sun, 20 Dec 2020 03:26 PM (IST)Updated: Sun, 20 Dec 2020 03:26 PM (IST)
गर्म कपड़ों की खरीदारी को मुरादाबाद के बाजार में इतनी भीड़ उमड़ी कि जाम लग गया
मुरादाबाद में ठाकुरद्वारा के शनि बाजार में गर्म कपड़े खरीदतींं महिलाएं।

मुरादाबाद, जेएनएन। जनपद में ठंड बढ़ने से बाजारों में गर्म कपड़ोंं की खरीदारी बढ़ गई है। बाजारों में खरीदारी के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है। शनिवार को ठाकुरद्वारा मेें साप्‍ताहिक बाजार लगा। शरीफ नगर सुरजन नगर रोड पर लगी शनि बाजार की साप्ताहिक पैठ खरीदारी काफी लोग पहुंचे। इससे हाईवे पर जाम लग गया। घंटों जाम लगा रहा, इससे वाहन चालकों के साथ खरीदारी को आए लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इसके बाद पुलिस ने काफी करके किसी तरह जाम खुलवाया। शनिवार को नगर के लगने वाले कपड़े की पैठ में सर्दी के मौसम में लोगो की गर्मी कपड़ों की खरीदने के लिए भारी भीड़ बाजार में जुट गई। बाजारोंं में महिला और पुरुषों की भीड़ गर्म कपड़ो की खरीदारी के लिए उमड़ी तो सड़क किनारे लगी दुकानों के कारण शरीफनगर सुरजननगर मार्ग पर जाम लग गया। जाम के कारण खरीदारो का काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। पुलिस ने घंटों मशक्कत के बाद जाम खुलाया। तो खरीदारों ने राहत महसूस की। 

loksabha election banner

स्वेटर जैकेट से लेकर बिकने लगे गर्म मोजे और कैप

दो दिन से शुरू हुई शीतलहर के कारण गर्म कपड़ों का बाजार भी गर्म हो गया है। कपड़ा व्यापारी कमल सक्सेना का कहना है कि गर्म मोजे, कैप, इनर व जैकेट की डिमांड इन दिनों सबसे ज्यादा है। पिछले 15 दिन से इन सभी चीजों की मांग सबसे ज्यादा बढ़ी है। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मार्केट में भी हीटर, ब्लोअर, पानी गर्म करने का रॉड भी तेजी से बिकने लगा है। व्यापारी आशीष सिंहघल का कहना है कि ठंड बढ़ने के साथ ही साथ इलेक्ट्रॉनिक आइटम की बिक्री में भी तेजी आयी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.