Move to Jagran APP

शादी के सपने द‍िखाकर बनाता रहा शारीरिक संबंध, वक्‍त आने पर मुकरा, पंचायत में रजामंद हुआ परिवार

सम्‍भल ज‍िले के असमोली में एक युवक शादी के सपने द‍िखाकर युवती से शारीरिक संबंध बनाता रहा लेकिन जब शादी का वक्‍त आया तो इन्‍कार कर द‍िया। युवती ने पुलिस को तहरीर दे दी। बाद में पंचायत में दोनों पर‍िवार प्रेमियों की शादी कराने पर रजामंद हो गए।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 09:53 AM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 09:53 AM (IST)
प्रेमिका ने लगाया दुष्कर्म का आरोप तो पंचायत में बनी शादी की सहमति।

सम्‍भल, जेएनएन। ज‍िले के असमोली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती का पड़ोस के गांव निवासी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोप है कि शादी का झांसा देकर युवक ने शारीरिक संबंध बना लिए, लेकिन बाद में शादी से इन्‍कार कर दिया। इस पर युवती ने युवक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। ऐसे में दोनों पक्षोें की सहमति से युवक युवती की शादी पर आम सहमति बन गई।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती का पडोसी गांव में रहने वाली अपनी ममेरी बहन के देवर से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रिश्तेदारी होने के कारण युवक का युवती के घर पर आना-जाना था और इस कारण दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया था। ऐसे में दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खा लीं। दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा ताे फोन पर बातचीत के साथ ही चोरी-छिपे मुलाकातें भी होने लगीं। युवती का आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देते हुए उसकी मांग भर दी थी। शादी करने की बात कहते हुए वह लगातार एक वर्ष तक शारीरिक संबंध भी बनाता रहा। जब वह शादी के ल‍िए कहती तो युवक टाल जाता था। इस बीच कुछ दिन पहले युवती के स्वजनों ने जंगल में दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। युवक को उसके स्वजनों को सौंप दिया था। युवक के स्वजनों ने भी शादी का आश्वासन दिया था। आरोप है कि बाद में जब युवती ने युवक पर शादी का दबाव बनाया तो वह शादी से इन्‍कार करने लगा। इस पर युवती ने युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी। बुधवार को दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया। जहां पंचायत के बाद अपसी सहमति से प्रेमी युगल की शादी कराने का निर्णय लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.