रामपुर, जेएनएन। सिविल लाइंस क्षेत्र में एक कपड़ा व्यापारी के मोबाइल पर कॉल करने वाले ने खुद को सुपारी किलर बताते हुए कहा कि उसके नाम से तीन लाख की सुपारी मिली है। यदि वह तीन लाख रुपये से ज्यादा रकम देगा तो सुपारी देने वाले को मार देगा। रकम नहीं मिली तो कपड़ा व्यापारी को जान से हाथ धोना पड़ेगा। इस कॉल ने कपड़ा व्यापारी के होश उड़ा दिए।

पूरा परिवार डरा हुआ है

अजीतपुर गांव निवासी राजेंद्र कुमार सैनी की सीआरपीएफ रोड ज्वालानगर में शांति गारमेंट के नाम से दुकान है। व्यापारी ने कहा कि तीन दिसंबर को अपनी दुकान पर जाने की तैयारी कर रहे थे। सुबह साढ़े दस बजे उनके मोबाइल पर कॉल आई। कॉल करने वाले ने खुद को सुपारी किलर बताते हुए कहा कि उनके नाम की तीन लाख रुपये की सुपारी मिली है। यदि तुम मुझे अधिक रकम दोगे तो मैं तुम्हें नहीं मारूंगा। कपड़ा व्यापारी ने इसे किसी का मजाक समझा और फोन काट दिया। इसके बाद तीन बार और इसी तरह रंगदारी मांगने के लिए फोन आया। उन्होंने कॉल रिकार्ड कर ली। अनजान व्यक्ति धमका रहा है कि वह उनसे कुछ दूरी पर ही है। कभी भी मार सकता है। इस पर कपड़ा व्यापारी घबरा गए।

परिवार को जानकारी दी

उन्होंने अपने परिवार को इसकी जानकारी दी। परिजन भी खौफ में आ गए। इसके बाद उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया, तब अनजान व्यक्ति ने कपड़ा व्यापारी के भांजे दीपक सैनी के मोबाइल पर कॉल कर दी। कपड़ा व्यापारी से बात न कराने पर उसे भी धमकी दी। गुरुवार देर शाम कपड़ा व्यापारी थाने पहुंचा और पुलिस को जानकारी दी। सिविल लाइंस कोतवाल विजेंद्र सिंह ने बताया कि कपड़ा व्यापारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। कॉल करने वाले का पता लगाया जा रहा है।

 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस