Move to Jagran APP

Moradabad News: दशहरा मेला लगाने के नाम पर जमीन कब्‍जाने का प्रयास, पीएम व सीएम से ट्वीट कर की शिकायत

Complained to PM Narendra Modi and CM Yogi Adityanath पीड़‍ित ने ट्विटर पर लिखा कि मुरादाबाद सिविल कोर्ट के स्टे के बावजूद निजी लाभ के लिए संघ और भाजपा की नीति के विपरीत कब्जा करने की नीयत से निजी जमीन पर मेला लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Vivek BajpaiPublished: Mon, 26 Sep 2022 07:58 AM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 07:58 AM (IST)
Moradabad News: दशहरा मेला लगाने के नाम पर जमीन कब्‍जाने का प्रयास, पीएम व सीएम से ट्वीट कर की शिकायत
Illegal possession of land: पीएम नरेंद्र मोदी व सीएम योगी आदित्‍यनाथ। जागरण आर्काइव

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Complaint to PM and CM on Twitter in Moradabad:  कुंदरकी थाना क्षेत्र में एक स्थान पर दशहरा मेला जबरन लगाकर जमीन कब्जे की शिकायत भूस्वामी के द्वारा की गई। इस मामले को लेकर पहले भी विवाद हो चुका है। रविवार को कुंदरकी निवासी दिनेश भटनागर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही अन्य नेताओं और अधिकारियों को टैग करते ट्वीट किया। 

loksabha election banner

पीड़‍ित ने ट्विटर पर लिखा कि मुरादाबाद सिविल कोर्ट के स्टे के बावजूद निजी लाभ के लिए संघ और भाजपा की नीति के विपरीत कब्जा करने व अवैध वसूली की नीयत से निजी जमीन पर मेला लगाने का प्रयास किया जा रहा है। ऐसे दबंगों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। सपा के दबंग जबरन कब्जा करना चाहते हैं।

न्यायालय की अवमानना रोकने के आदेश देने के कष्ट करें। कोर्ट के स्टे का पालन और इनके खिलाफ कार्रवाई करें। मुरादाबाद पुलिस ने तत्काल ट्वीट का संज्ञान लेकर कार्रवाई प्रचलित होने की जानकारी दी। इस ट्वीट को लेकर दिनभर चर्चाएं होती रही।

जमीन के नाम पर अधिवक्‍ता से ठगे 12 लाख रुपये

अधिवक्ता को जमीन देने के नाम पर 12 लाख रुपये की ठगी की गई। बैनामे कराने के नाम पर दूसरी जमीन पर कब्जा दिला दिया। मामले में एसएसपी के आदेश पर भोजपुर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ भोजपुर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। कटघर थाना क्षेत्र के पचपेड़ा नई बस्ती निवासी मुसर्रत इकबाल अधिवक्ता हैं। उन्होंने एसएसपी को शिकायती पत्र दिया। बताया कि अपने साथी फैसल जमाल के साथ मिलकर 17 नवंबर 2014 को 400 वर्ग मीटर जमीन मुरादाबाद तहसील के भोजपुर थाना क्षेत्र स्थित रसूलपुर नगलाखेम में खरीदी थी।

जमीन लेने के बाद पता चला कि उनके साथ धोखाधड़ी हुई है। एसएसपी के आदेश पर आरोपित मोहम्मद आरिफ अंसारी से गलत कब्जा दिलाने की शिकायत की और अपने 12 लाख रुपये हड़पने के आरोपित में प्राथमिकी दर्ज की गई। भोजपुर थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.