Move to Jagran APP

रोडवेज बसों के आगे के शीशा बदलना शुरू, मुरादाबाद के पीतल नगरी डिपो की दो बसों के टूटे शीशे बदले

UP Roadways News रोडवेज प्रबंधन ने गुरुवार सुबह से बसों के चटके व टूटे हुए शीशों को बदलना शुरू कर दिया है। साथ ही बसों का संचालन भी शुरू कर दिया है। पीतल नगरी डिपो की दो बसों के शीशे बदल दिए गए हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Fri, 12 Nov 2021 05:10 PM (IST)Updated: Fri, 12 Nov 2021 05:10 PM (IST)
रोडवेज बसों के आगे के शीशा बदलना शुरू, मुरादाबाद के पीतल नगरी डिपो की दो बसों के टूटे शीशे बदले
मंडल भर की रोडवेज की बसों में वाइपर तक नहीं था।

मुरादाबाद, जेएनएन। UP Roadways News :  रोडवेज प्रबंधन ने गुरुवार सुबह से बसों के चटके व टूटे हुए शीशों को बदलना शुरू कर दिया है। साथ ही बसों का संचालन भी शुरू कर दिया है। पीतल नगरी डिपो की दो बसों के शीशे बदल दिए गए हैं। कोहरे में सुरक्षित बसों के संचालन के लिए दैनिक जागरण ने मंगलवार के अंक में खबर प्रकाशित की थी, जिसमें कई बसों के शीशे चटके व टूटे हुए मिले थे। ऐसी कुछ बसों का संचालन भी किया जा रहा था। मंडल भर की रोडवेज की बसों में वाइपर तक नहीं था। जिससे वाहन चलाने में चालकों को परेशानी हो रही थी।

loksabha election banner

खबर प्रकाशित होते ही स्थानीय रोडवेज प्रबंधन ने 30 बसों के आगे का शीशे दिल्ली से मंगाए थे। शाम तक मंडल से आठ डिपो को शीशे उपलब्ध करा दिए गए थे। क्षेत्रीय प्रबंधक दीपक चौधरी ने बताया कि तत्काल बसों के आगे के शीशेे बदलने के आदेश दिए गए थे। जिस बस का आगे का शीशा चटका या टूटा होगा, वैसी बसों का संचालन नहीं करनेे के बारे में भी आदेश में लिखा था। गुरुवार सुबह सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक शिव बालक तकनीकी टीम के साथ डिपो पहुंचे। यहां दो बसों के आगे के शीशेे टूटे थे। दोनों बसों के शीशेे बदलवा दिए गए और दोनों बसों का संचालन शुरू करा दिया गया। इसी तरह से मंडल के बिजनौर, अमरोहा, नजीबाबाद डिपो के 16 बस के टूटेे व चटके शीशेे को बदल दिया गया है। क्षेत्रीय प्रबंधक दीपक चौधरी ने बताया कि वाइपर लगाने का अभियान शुरू कर दिया गया है। वाइपर भी मांगाया जा रहा है। वाइपर आते ही चिह्नित बसों का वाइपर बदल दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.