Move to Jagran APP

अमरोहा में नकब लगा 10 लाख का सामान चोरी

मुरादाबाद: अमरोहा में पुलिस की सक्रियता के बावजूद चोरी की वारदातें थम नहीं पा रही हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Aug 2018 10:40 AM (IST)Updated: Sat, 18 Aug 2018 10:40 AM (IST)
अमरोहा में नकब लगा 10 लाख का सामान चोरी
अमरोहा में नकब लगा 10 लाख का सामान चोरी

मुरादाबाद: अमरोहा जिले में पुलिस की सक्रियता के बावजूद चोरी की वारदातें थम नहीं पा रही हैं। शुक्रवार की रात चोरों ने एक किसान के घर में नकब लगाकर नकदी समेत लगभग 10 लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की पड़ताल शुरू कर दी है।

loksabha election banner

घटना देहात थाना क्षेत्र के गाव ढेला नगला की है। यहा पर किसान सोमेशपाल सिंह का परिवार रहता है। शुक्रवार की रात वह अपने परिवार के साथ घर के आगन में सो रहा था। किसी समय चोर नकब लगाकर घर में घुस गए। इस दौरान चोरों ने घर की जमकर तलाशी ली। चोर यहा से 60 हजार रुपये की नकदी, सोना, चादी के जेवरात व कीमती कपड़े चोरी कर ले गए। शनिवार सुबह जब परिजन सोकर उठे तो घटना की जानकारी हुई। उन्होंने देखा तो कमरे में सामान बिखरा पड़ा था और दीवार में नकब लगा था। गृहस्वामी ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस ने मौका मुआयना किया। सोमेशपाल ने बताया कि चोर उसके घर से नकदी व जेवरात समेत लगभग 10 लाख रुपये का सामान चोरी कर ले गए हैं। किसान ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दे दी है।

चोरी की कई वारदातों का नहीं हुआ खुलासा

जिले में पिछले दो महीने के अंदर चोरी की कई वारदातें हो चुकी हैं। इनमें से पुलिस कुछ एक ही का पर्दाफाश करने में सफल रही है। बाकी घटनाओं का आज तक राजफाश नहीं हुआ है। इससे चोरी की घटनाओं से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.