Move to Jagran APP

Moradabad News: भाजपा की महिला पार्षद को धमकाने और अभद्र टिप्पणी करने पर देवर खिलाफ मुकदमा दर्ज

आरोपित भाई अपने दोस्त बंटी मलिक व लवी सरदार के साथ उसकी पत्नी रुचि चौधरी की छवि खराब कर रहा है। आरोपित आए दिन इंटरनेट मीडिया में पत्नी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते हैं। इसके साथ ही आरोपित भाई पूर्व में भी कई बार धमकाकर पैसे वसूल चुका है।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 12:44 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 12:44 PM (IST)
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। भारतीय जनता पार्टी की पार्षद को धमकी देने, अश्लील मैसेज करने के मामले में नागफनी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पार्षद पति और स्वच्छत भारत अभियान के क्षेत्रीय सह-संयोजक विकास चौधरी की तहरीर पर नागफनी पुलिस ने धमकाने,अश्लीलता करने के साथ ही आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की है।

loksabha election banner

नागफनी थाना क्षेत्र के मालती नगर निवासी विकास चौधरी ने बताया कि वह स्वच्छ भारत अभियान के क्षेत्रीय सह-संयोजक के पद पर कार्यरत हैं। इसके साथ ही उनकी पत्नी रुचि चौधरी वार्ड-31 से भाजपा पार्षद व नगर निगम कार्यकारिणी की उपाध्यक्ष हैं। उन्होंने बताया कि उनका भाई विशाल चौधरी निवासी शिव विहार कालोनी बंगला गांव आपराधिक प्रवृत्ति है। शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में रंगदारी मांगने व धमकाने के उसके खिलाफ मुकदमे दर्ज है। आरोपित भाई अपने दोस्त बंटी मलिक व लवी सरदार के साथ उसकी पत्नी रुचि चौधरी की छवि खराब कर रहा है। आरोपित आए दिन इंटरनेट मीडिया में पत्नी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते हैं। इसके साथ ही आरोपित भाई पूर्व में भी कई बार धमकाकर पैसे वसूल चुका है।

पीड़ित विकास ने आरोप लगाया कि बीते 23 जून की दोपहर करीब दो बजे उनके मोबाइल पर आरोपित विशाल ने कई अभद्र मैसेज किए। इसके बाद उन्हें फोन करके पैसे मांगे। पैसे नहीं देने पर अभद्रता भाषा का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने आरोप लगाए कि आरोपित भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उनके परिवार को नुकसान पहुंचा सकता है। इस मामले में पीड़ित पार्षद रुचि चौधरी व पति विकास चौधरी ने एसएसपी हेमंत कुटियाल से मिलकर घटना के संबंध में जानकारी दी। एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नागफनी थाना पुलिस को तत्काल मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दिए। नागफनी थाना प्रभारी जयप्रकाश यादव ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित विशाल चौधरी,लवी सरदार और बंटी मलिक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.