रामपुर, जेएनएन। मिलक में  बिलासपुर रोड पर खमरिया गांव के पास  कार और केंटर की भिंड़त हो गई। हादसे में कार में सवार चार लोगों में से एक की मौत हो गई। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह है पूरा मामला 

हादसा रविवार सुबह आठ बजे हुआ। कोहरे के कारण वैगनआर कार और केंटर में आमने सामने से भिंड़त हो गई। हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई।  हादसे में 35 वर्षीय पवन निवासी, ग्राम सिंगरा की मौत हो गयी। वही विकास पांडेय, निवासी ग्राम वरा गजेजा, सुरेश कुमार, निवासी मोहल्ला पटेल नगर, छोटे लाल, निवासी ग्राम गहलुइया गम्भीर रूप से घायल हो गए। मृतक व घायल दोस्त थे। शनिवार की रात एक दोस्त की शादी समारोह में शामिल होने के लिए कार से बिलासपुर गए थे।

परिजनों में मचा कोहराम 

सूचना पाकर सरकारी अस्पताल पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया।  पवन की एक वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी।पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया।हादसे के बाद परिवार के लोगों में कोहराम मचा हुआ है। सूचना मिलने पर रिश्तेदार भी गांव के लिए रवाना हो गए। परिवार के लोगों का रोना देखकर दिलासा देने वालों की भी आंखें नम हो गईं। 

कोहरे में इस तरह बरतें सावधानी 

कोहरे में वाहन चलाते समय डीपर और लाइट का प्रयोग। वाहन तेज न चलाएं। आगे चलने वाले वाहन से उचित दूरी बनाकर रखें। यातायात नियमों का पूरी तरह पालन करें। दृश्यता बेहद कम होने पर वाहन सड़क के किनारे सुरक्षित स्थान पर रोक दें। 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस