अमरोहा, जेएनएन।  कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान और भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चंद्रमोहन ने कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों पर सीएए (नागरिकता संशोधन कानून) पर अपना पक्ष रखा। विपक्ष को निशाने पर रखते हुए जनता के बीच जानबूझ कर भ्रांति फैलाने का आरोप लगाया। कहा कि कांग्रेस व विपक्षी दल सोची समझी राजनीति के तहत देश को लड़ाने का प्रयास कर रहे हैं।

भाजपा चलाएगी जागरूकता अभियान 

जोया मार्ग स्थित जिला कार्यालय पर सीएए के मुद्दे पर प्रेसवार्ता में बताया कि भाजपा जनता के बीच सीएए पर सही तस्वीर सामने रखने को एक से 15 जनवरी तक जागरूकता अभियान चलाएगी। उन्होंने कहा कि सीएए का मुख्य उद्देश्य पाकिस्तान, बांग्लादेश एवं अफगानिस्तान में धार्मिक रूप से प्रताडि़त होने वाले ङ्क्षहदू, जैन, बौद्ध, सिख, इसाई एवं पारसी धर्म के लोगों को नागरिकता प्रदान करना है। जो अब तक भारत में शरणार्थी का जीवन बिताने को मजबूर थे। एक सवाल के जवाब में कैबिनेट मंत्री ने जनसंख्या नियंत्रण कानून को जरूरी बताते हुए कहा कि सरकार को इस पर भी शीघ्र विचार करना चाहिए। 

प्रियंका पर साधा निशाना 

प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चंद्रमोहन ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रियंका गांधी राजनैतिक पर्यटन पर आने वाली पर्यटक हैं। लखनऊ में उन्होंने रंगा बिल्ला गिरोह  की सरगना होने का परिचय दिया है। बोले- प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश के शांत होने से परेशान हैं। वह राजस्थान और मध्य प्रदेश में नहीं जाती जहां पर बच्चे मर रहे हैं। डॉ. चंद्रमोहन ने कहा कि भारत में रहने वालों को भारत माता की जय बोलनी ही चाहिए। 

 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस