Move to Jagran APP

By-election in Amroha : एसपी ने क्रिटिकल मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया

नौगावां कस्बा समेत छह स्थानों पर पहुंचे हिस्ट्रीशीटर व अन्य अपराधियों के बारे में जानकारी ली। सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम देखे। निरीक्षण के दौरान मतदान केंद्रों के गांव में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर और अन्य अपराधियों के बारे में जानकारी की।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 03 Oct 2020 04:17 PM (IST)Updated: Sat, 03 Oct 2020 04:17 PM (IST)
प्रभारी निरीक्षक थाना नौगावां सादात को आवश्यक कार्रवाई के लिए दिशा-निर्देश दिए।

अमरोहा।  नौगावां सादात विस उपचुनाव के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने क्षेत्र के गांव में भ्रमण कर क्रिटिकल मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम देखे तथा अधीनस्थों को जरुरी दिशा-निर्देश दिए। कहा कि किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए। उ

loksabha election banner

पचुनाव के दौरान पुलिस प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था की तैयारियों में जुटा है। इस क्रम में शुक्रवार को एसपी डॉ. विपिन ताडा ने नौगावां सादात क्षेत्र के कई गांव का भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था परखी। वह गांव पंजूसराय, सैदपुर इम्मा, रसूलपुर गांवड़ी, अपरौला, खेड़ा व कस्बा नौगावां सादात में पहुंचे। यहां स्थित क्रिटिकल मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम देखे। निरीक्षण के दौरान मतदान केंद्रों के गांव में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर और अन्य अपराधियों के बारे में जानकारी की। साथ ही पूर्व के मुकदमे और विवादों की जानकारी कर क्षेत्राधिकारी सदर व प्रभारी निरीक्षक थाना नौगावां सादात को आवश्यक कार्रवाई के लिए दिशा-निर्देश दिए। कहा कि सुरक्षा व्यवस्था को लेकर किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.