Move to Jagran APP

कटघर में कांट्रेक्ट किलरों से मुठभेड़ में दोनों के लगी गोलीMoradabad News

मंगलवार रात सम्भल फाटक के समीप वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी एक बाइक पर सवार दो संदिग्ध युवक दिखाई दिए। बाइक सवारों को रोकने की कोशिश की तो वह भागने लगे। इस पर पुलिस ने पीछा किया

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 07 Aug 2019 06:48 AM (IST)Updated: Wed, 07 Aug 2019 06:48 AM (IST)
कटघर में कांट्रेक्ट किलरों से मुठभेड़  में दोनों के लगी गोलीMoradabad News
कटघर में कांट्रेक्ट किलरों से मुठभेड़ में दोनों के लगी गोलीMoradabad News

मुरादाबाद : कटघर थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात दो कांट्रेक्ट किलरों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। आत्मरक्षा में पुलिस द्वारा चलाई गई गोली से दोनों घायल हो गए। पुलिस के हत्थे चढ़े दोनों बदमाश सम्भल के रहने वाले हैं। इनके कब्जे से दो तमंचा, तीन कारतूस व एक बाइक बरामद हुई है।

loksabha election banner

कटघर क्षेत्राधिकारी सुदेश कुमार गुप्ता के मुताबिक गलशहीद थाना प्रभारी दिनेश कुमार शर्मा मंगलवार रात सम्भल फाटक के समीप वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी एक बाइक पर सवार दो संदिग्ध युवक दिखाई दिए। बाइक सवारों को रोकने की कोशिश की तो वह भागने लगे। इस पर पुलिस ने पीछा किया। बदमाश कटघर थाना क्षेत्र में पंडित नगला पुलिस चौकी की ओर बढ़ रहे थे। गलशहीद थाना प्रभारी ने उच्चाधिकारियों को अवगत कराते हुए कटघर पुलिस की मदद मांगी। तब कटघर थाना प्रभारी अजय पाल सिंह भी दलबल के साथ बदमाशों की घेरेबंदी में जुट गए। पंडित नगला चौकी के समीप एक फैक्ट्री के पास पुलिस ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की। तब बदमाशों ने पुलिस को निशाना बनाकर फायर झोंक दिया। जवाबी फायङ्क्षरग में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी। खून से लथपथ होकर दोनों जमीन पर गिर पड़े।

इनके जमीन पर गिरते ही पुलिस ने बदमाशों को दबोच लिया। इसके बाद दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया। बदमाशों की पहचान खालिद (40) पुत्र इश्तियाक निवासी लक्ष्मनगंज चन्दौसी सम्भल व आजिम (30) पुत्र कल्लू निवासी मझोला बहजोई सम्भल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक दोनों बदमाशों के खिलाफ डेढ़ दर्जन से भी अधिक मुकदमे दर्ज हैं। दोनों भाड़े पर हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम देते हैं। आजिम के खिलाफ हत्या के तीन मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं। खालिद की कुंडली खंगाली जा रही है। पूछताछ में बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वह अमरोहा के आदमपुर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की हत्या करने जा रहे थे। जिस व्यक्ति का उन्होंने सुपारी लिया है, उससे सुपारी देने वाले की पुरानी रंजिश है। दोनों पक्षों में मुकदमेबाजी चल रही है। सूचना मिलते ही एसपी सिटी अंकित मित्तल व कटघर क्षेत्राधिकारी सुदेश कुमार गुप्ता भी मौके पर पहुंच गए। तब तक दोनों बदमाश जिला अस्पताल भेजे जा चुके थे। पुलिस ने घटना स्थल की घेरेबंदी की है। एहतियातन वहां सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की गई है।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.