Move to Jagran APP

लखीमपुर खीरी घटना पर बोले भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता-दोषियों की सिर्फ एक जगह, वो है जेल

Lakhimpur Kheri Incident भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राज्यसभा सदस्य सैयद जफर इस्लाम ने कहा कि लखीमपुर खीरी में सरकार किसी के साथ रियायत नहीं करेगी। पूरे घटनाक्रम में जो भी दोषी होंगे उसे जेल भेजकर सबको न्याय मिलेगा।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 12 Oct 2021 04:18 PM (IST)Updated: Tue, 12 Oct 2021 04:18 PM (IST)
लखीमपुर खीरी घटना पर बोले भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता-दोषियों की सिर्फ एक जगह, वो है जेल
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राज्यसभा सदस्य सैयद जफर इस्लाम

मुरादाबाद, जेएनएन : Lakhimpur Kheri Incident : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राज्यसभा सदस्य सैयद जफर इस्लाम ने कहा कि लखीमपुर खीरी में सरकार किसी के साथ रियायत नहीं करेगी। पूरे घटनाक्रम में जो भी दोषी होंगे, उसे जेल भेजकर सबको न्याय मिलेगा। सोमवार को सर्किट हाउस में निर्यातकों व उद्यमियों के संगठन पदाधिकारियों के साथ बैठक करके उनकी समस्याओं पर चर्चा की। इस दौरान लघु उद्योग भारती की ओर से विशेष आर्थिक जोन (एसईजेड) के पाकेट बी में 123 एकड़ खाली पड़ी जमीन का मुद्दा उठाया।

loksabha election banner

इसके साथ ही बिजली संकट को देखते हुए सोलर प्लांट लगाए जाने पर सरकार की ओर से सब्सिडी दिलाए जाने और अतिरिक्त बिजली उत्पादन पर सरकार द्वारा बिजली खरीदने की व्यवस्था किए जाने की मांग रखी।नगर निगम की ओर से एक्सपोर्ट फर्मों से मनमाने तरीके से वसूले जा रहे गृह और जल कर पर को सही कराने की मांग उठाई। लघु उद्योग भारती के पदाधिकारियों केे साथ मंथन के बाद भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नेे पत्रकारों के साथ वार्ता में कहा कि निर्यातकों और उद्यमियों की सभी समस्याओं का निस्तारण जल्द से जल्द कराया जाएगा। लखीमपुर खीरी कांड पर उन्होंने कहा जो भी इस घटनाक्रम में जो भी दोषी होगा, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। चाहे वह कोई भी हो।

इस मामले को लेकर केंद्र और प्रदेश सरकार दोनों गंभीर हैं। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के इस्तीफा देने या पद से हटाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस घटनाक्रम से केंद्रीय गृह राज्य मंत्री का कोई संबंध नहीं है, तो उनके ऊपर कार्रवाई किस आधार पर होगी। आरोपित बनाए गए आशीष मिश्रा से पुलिस पूछताछ कर रही हैं। जांच में जो भी दोषी होंगे, निश्चित ही जेल जाएंगे। लेकिन कुछ राजनीतिक दल इस पूरे मुद्दे पर राजनीतिक लाभ लेने का प्रयास कर रहे हैं। जिला पंचायत अध्यक्ष शैफाली सिंह, जिला उपाध्यक्ष गजेंद्र चौधरी, संजय ढाका, प्रदेश सचिव अजय गुप्ता, अंशुल अग्रवाल, रचित अग्रवाल, अमित चौधरी, अतुल भूटानी, अभिषेक अग्रवाल आदि लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.