Move to Jagran APP

डिप्टी सीएम के कार्यक्रम में नेताओं को चेहरा दिखाने को बेताब रहे भाजपाई Amroha News

अमरोहा के हसनपुर में डिप्टी सीएम के पहुंचने पर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में उनसे मिलने के लिए होड़ लगी रही।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 02 Mar 2020 12:39 AM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2020 07:02 AM (IST)
डिप्टी सीएम के कार्यक्रम में नेताओं को चेहरा दिखाने को बेताब रहे भाजपाई  Amroha News
डिप्टी सीएम के कार्यक्रम में नेताओं को चेहरा दिखाने को बेताब रहे भाजपाई Amroha News

अमरोहा (राशिद चौधरी)। हसनपुर  तहसील क्षेत्र के सैदनगली में उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा एवं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह , क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्विनी त्यागी, क्षेत्रीय महामंत्री सुनील बंसल समेत दर्जन भर से अधिक मंत्री एवं अन्य दिग्गज नेताओं को अपना चेहरा दिखाने तथा उनके दीदार करने के लिए स्थानीय नेताओं में होड़ लगी रही। 

loksabha election banner

पुलिस प्रशासन की रही चौकसी 

स्थानीय भाजपाई पहले सरस्वती इंटर कालेज के प्रांगण में हेलीकाप्टर के नजदीक पहुंचे। यहां स्वागत करने के बाद दयानंद इंटर कालेज पहुंच गए। चूंकि नेताओं को पुलिस प्रशासन कड़ी सुरक्षा में कार से दयानंद इंटर कालेज ले गया। कालेज गेट पर पुलिस फोर्स का सख्त पहरा था। ऐसे में स्थानीय भाजपाइयों को कार्यक्रम स्थल के लिए अपनी एंट्री कराने में पसीने छूट गए। माहौल गम का हो या खुशी का भाजपाई अपनी मौजूदगी का अहसास कराने में पीछे नहीं रहते। कुछ नेता संगठन में अपनी पहचान बनाने के लिए सुबह से ही सैदनगली पहुंच गए थे तो कुछ 2022 में जनपद की विधानसभा सीटों से टिकट की लाइन वाले भी थे।

 जिपं सदस्य के दावेदारों की है लंबी फेहरिस्त

 सत्तारूढ़ भाजपा में एक तरफ जहां संगठन में जगह बनाने के लिए स्थानीय नेता बेताब हैं। वहीं इसी वर्ष के अंत में होने वाले जिला पंचायत सदस्य एवं ब्लाक प्रमुख पद के दावेदारों की भी लंबी फेहरिस्त है। हर एक दावेदार एक दूसरे से आगे निकलने के लिए संगठन तथा सरकार में खास पहचान रखने वालों के सहारे नैया पार लगाने की फिराक में लगे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.