Move to Jagran APP

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी के बयान से भड़के भाजपा नेता, कहे अपशब्द, बोले-उन्हें धर्म की जानकारी नहीं

Controversial statement of Congress leader Rashid Alvi उत्तर प्रदेश के जनपद सम्भल में कल्कि महोत्सव के धार्मिक मंच से कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने विवाद बयान दिया तो भाजपा नेता भड़क गए।भाजपा नेता राजेश सिंघल ने राशिद अल्वी के बयान के जवाब में कांग्रेस पर हमला बोला है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Fri, 12 Nov 2021 10:14 PM (IST)Updated: Fri, 12 Nov 2021 10:14 PM (IST)
कांग्रेस नेता राशिद अल्वी के बयान से भड़के भाजपा नेता, कहे अपशब्द, बोले-उन्हें धर्म की जानकारी नहीं
कांग्रेस नेता राशिद अल्वी के बयान के बाद भाजपा नेता ने किया पलटवार।

मुरादाबाद, जेएनएन। Controversial statement of Congress leader Rashid Alvi : उत्तर प्रदेश के जनपद सम्भल में कल्कि महोत्सव के धार्मिक मंच से कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने विवाद बयान दिया तो भाजपा नेता भड़क गए।भाजपा नेता राजेश सिंघल ने राशिद अल्वी के बयान के जवाब में कांग्रेस पर हमला बोला है। भाजपा नेता ने उन्हें जानवर की औलाद तक कह दिया। उनके बयान के बाद एक बार फिर राजनीतिक पारा गर्म हो गया है।

loksabha election banner

सम्भसल के एचोड़ा कंबोह में कल्कि महोत्सव में गुरुवार को पहुंचे कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने मंच से विवादित बयान दिया था। उन्होंने रामायण का प्रसंग सुनाते हुए कहा था कि जय श्रीराम का नारा लगाने वाले सभी लोग मुनि नहीं हो सकते वह निशाचर है। हालांकि उन्होंने यह बयान रामायण के एक प्रसंग को लेकर दिया था। वह यहीं नहीं रुके थे उन्होंने कहा था कि अब तो कुछ लोग बिना स्नान किए ही जय श्रीराम बोलते हैं जबकि बिना स्नान किए श्रीराम का नाम नहीं लेना चाहिए। उनके बयान के बाद भाजपा को बैठे बिठाए कांग्रेस को घेरने का मौका मिल गया।

भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पर हमला कर दिया। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल भी हमला करने में पीछे नहीं रहे और उन्होंने राशिद अल्वी को जानवर की औलाद तक कह दिया और कहा कि उन्हें धर्म की जानकारी नहीं है। जय श्रीराम का नारा भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व भर में बुलंद है।जिस तरह से उन्होंने बयान दिया है उसके बाद यह स्पष्ट है कि वह सच्चे मुसलमान नहीं हैंं। जयश्रीराम का नारा भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में लगाया जाता है। कांग्रेस को ऐसे नेताओं ने ही डूबाकर रख दिया है। राशिद अल्वी का बयान देश की संस्कृति को तोड़ने वाला है। इस बयान के बाद हिंदू मुस्लिम के बीच नफरत की नींव और गहरी होगी। यह बयान देश में साम्प्रदायिक ताकतों को बढ़ावा देगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.