Move to Jagran APP

बाइक सवार बदमाशों ने कार रुकवाकर चार लाख रुपये लूटे Amroha News

एसओजी टीम भी पीडि़त से पूछताछ के लिए थाने पर पहुंची। घटना प्रथम दृष्टया संदिग्ध बताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 02 Mar 2020 06:03 PM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2020 06:03 PM (IST)
बाइक सवार बदमाशों ने कार रुकवाकर चार लाख रुपये लूटे   Amroha News
बाइक सवार बदमाशों ने कार रुकवाकर चार लाख रुपये लूटे Amroha News

अमरोहा। बछरायूं थाना क्षेत्र में कार के टायर में हवा कम होने का झांसा देकर बाइक सवार युवकों ने गाड़ी को रुकवा कर उसमें रखे चार लाख रुपये की नकदी भरे बैग पर हाथ साफ कर दिया। आरोपित घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक ने मौका मुआयना कर मामले की जांच के आदेश थाना पुलिस को दिए हैं। घटना संदिग्ध बताई जा रही है।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला 

  गजरौला के विजयनगर निवासी जफीर का आरोप है कि वह मंडी धनौरा तहसील में बैनामा कराने के लिए आया हुआ था। बैनामा नहीं होने के कारण उसने चार लाख की नकदी का बैग अपनी स्कॉर्पियो कार की पिछली सीट पर रख रखा था। जैसे ही वह गजरौला मार्ग पर गांव फतेहपुर छितरा के निकट शिवा ढाबे के समक्ष पहुंचा तो यहां दो बाइक पर सवार चार युवकों ने उसकी कार को रुकने का इशारा किया। कार रोकने पर युवकों ने कार के पिछले टायर में हवा कम होने की बात कही। जिस पर उसने कार को रोक दिया व टायर चेक करने के लिए गाड़ी से बाहर निकला। इस दौरान युवकों ने कार का पिछला दरवाजा खोलकर सीट पर रखे नगदी से भरे बैग पर हाथ साफ कर दिया। आरोपित घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। जिसकी सूचना थाना पुलिस को दी गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.