Move to Jagran APP

रामपुर में शादी समारोह में बिना अनुमति डीजे बजाने पर बड़ी कार्रवाई, दूल्हे के पिता समेत दो को किया गिरफ्तार

Playing DJ without Permission उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में भोट थाना क्षेत्र के एक गांव में बिना अनुमति के शादी में तेज आवाज से डीजे बजाना दूल्हे को भारी पड़ गया। पुलिस ने दूल्हा सहित पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर डीजे का सारा सामान जब्त कर लिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 08:59 AM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 08:59 AM (IST)
रामपुर में शादी समारोह में बिना अनुमति डीजे बजाने पर बड़ी कार्रवाई, दूल्हे के पिता समेत दो को किया गिरफ्तार
Rampur News : दूल्हे समेत पांच के खिलाफ मुकदमा

रामपुर, जेएनएन। Playing DJ without Permission : उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में भोट थाना क्षेत्र के एक गांव में बिना अनुमति के शादी में तेज आवाज से डीजे बजाना दूल्हे को भारी पड़ गया। पुलिस ने दूल्हा सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर डीजे का सारा सामान जब्त कर लिया, जबकि दूल्हे के पिता और बहनोई समेत तीन लोगों को मौके से गिरफ्तार भी कर लिया। हालांकि बाद में सभी को पुलिस ने जमानत पर छोड़ दिया।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के कोयला गांव में मोहम्मद अली के बेटे नासिर अली की बुधवार को बारात जानी थी। मंगलवार को दिन में उसकी बहन की बारात आई थी। शाम को बारात बिदा होने के बाद दूल्हे ने बड़े शौक से अपनी शादी में क्षेत्र का एक नामचीन डीजे राकेश डीजे साउंड सर्विस लगवाया गया था। रात के 11 बजे पुलिस को सूचना मिली कि कोयला गांव में बिना अनुमति तेज आवाज से डीजे बज रहा है। सूचना पाकर उप निरीक्षक नीरज कुमार शर्मा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो दूल्हे व अन्य स्वजन परदेशी परदेशी जाना नहीं गाने पर ठुमके लगा रहे थे।

मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर दूल्हा नासिर अली अपने भाई आसिफ सहित मौके से फरार हो गया। जबकि पुलिस ने डीजे संचालक राकेश सिंह तथा दूल्हे के बहनोई नाजिम और दूल्हे के पिता मोहम्मद अली को गिरफ्तार कर लिया, जिसे बाद में थाने से जमानत पर छोड़ दिया। थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि बिना अनुमति से तेज आवाज से डीजे बजाने में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीन को गिरफ्तार किया गया। बाद में तीनों को जमानत पर छोड़ दिया गया है। गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व थाना क्षेत्र के किसरोल गांव में एक शादी समारोह में बिना अनुमति बज रहे डीजे को पुलिस ने बंद कराकर दूल्हे समेत डीजे संचालक पर मुकदमा दर्ज किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.