Move to Jagran APP

पेय पदार्थ एजेंसी संचालक ने बिजली टीम को दौड़ाया, तहरीर

चोरी और सीनाजोरी। मंगलवार को जीआइसी क्षेत्र स्थित पेयपदार्थ एजेंसी गोदाम में बिजली चोरी पकड़ में आने पर संचालक ने टीम से हाथापाई कर डाली। इतना ही नहीं शोर मचाकर लोगों को इक_ा करने के प्रयास के साथ ही मोबाइल छीनने का प्रयास किया।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 10:32 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 10:32 PM (IST)
पेय पदार्थ एजेंसी संचालक ने बिजली टीम को दौड़ाया, तहरीर
पेय पदार्थ एजेंसी संचालक ने बिजली टीम को दौड़ाया, तहरीर

मुरादाबाद, जेएनएन। चोरी और सीनाजोरी। मंगलवार को जीआइसी क्षेत्र स्थित पेयपदार्थ एजेंसी गोदाम में बिजली चोरी पकड़ में आने पर संचालक ने टीम से हाथापाई कर डाली। इतना ही नहीं शोर मचाकर लोगों को इक_ा करने के प्रयास के साथ ही मोबाइल छीनने का प्रयास किया। हंगामा होने पर टीम को दौड़ा लिया। बिजली विभाग ने मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दे दी है।

loksabha election banner

बिजली चोरों के खिलाफ बिजली विभाग ने अभियान चला रखा है। मंगलवार को जीआइसी अवर अभियंता मुहम्मद अब्बास, संविदाकर्मी मंसूर, लाइनमैन सुभाष, राजेंद्र सैनी, साजिद, भूरे ङ्क्षसह पेयपदार्थ एजेंसी के बकाए पर कनेक्शन चेक करने के लिए पहुंचे। मेहराब अली के नाम पर कनेक्शन है। टीम ने चेङ्क्षकग की तो मीटर से पहले से तार में कट था। मोबाइल से वीडियो बनानी शुरू की तो मोबाइल छीनने का प्रयास शुरू हो गया। इतना ही नहीं बिजली कर्मियों के साथ धक्का मुक्की शुरू हो गई। संचालक ने शोर मचाया तो लोगों की भीड़ जुट गई। हंगामा हुआ तो कुछ लोग टीम के पीछे दौड़ पड़े। फौरन ही पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के पहुंचते ही भीड़ तितर-बितर हो गई। अवर अभियंता ने बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दे दी है। अधीक्षण अभियंता दीपक कुमार ने बताया कि बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। चोरी और सीनाजोरी करने वालों पर सख्त कार्रवाई कराई जाएगी।

घंटों की कटौती ने किया बेहाल

शहर में 24 घंटे लगातार बिजली देने का दावा किया जा रहा है लेकिन, शहर के लाइनलॉस वाले क्षेत्रों में घंटों की कटौती की जा रही है। मंगलवार को कांशीराम नगर में सुबह से रात तक एक-एक घंटे की कटौती की जाती रही। वहीं दौलतबाग के तहसील स्कूल फीडर पर सुबह पांच से सात बजे और फिर आठ बजे से नौ बजे तक कटौती की गई। इसके बाद शाम तक ट्रिङ्क्षपग का सिलसिला जारी रहा। लोगों ने अवर अभियंता के नंबर पर कॉल की तो कॉल रिसीव नहीं हो पाई। इससे क्षेत्र के लोगों में गुस्सा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.