Move to Jagran APP

ऑनलाइन क्लास में छात्र ने शिक्षिका को भेजे अश्लील मैसेज, छात्र और उसके पिता पर मुकदमा

Bad act in online class छात्र की हरकत से एक शिक्षिका को शर्मसार होना पड़ा। शिकायत पर उसके पिता ने भी छात्र का साथ दिया। फ‍िलहाल शिक्षिका की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 08:31 AM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 08:31 AM (IST)
ऑनलाइन क्लास में छात्र ने शिक्षिका को भेजे अश्लील मैसेज, छात्र और उसके पिता पर मुकदमा
ऑनलाइन क्लास में छात्र ने शिक्षिका को भेजे अश्लील मैसेज, छात्र और उसके पिता पर मुकदमा

मुरादाबाद। Bad act in online class। आनलाइन क्लास के दौरान एक छात्र ने अपनी ही शिक्षिका को अश्लील मैसेज भेज दिया। मामला जब अभिभाव तक गया, तो वह भी पुत्र को निर्दोष बताते हुए छात्र के साथ खड़े हो गए। शिक्षिका से अभद्र बर्ताव किया गया। इस आरोप में सिविल लाइन पुलिस ने गुरुवार को आरोपित छात्र व उसके पिता के खिलाफ आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

डिप्टी गंज की रहने वाली एक महिला सिविल लाइन थाना क्षेत्र में कांठ रोड स्थित एक स्कूल में सोशल साइंस की शिक्षिका हैं। शिक्षिका के मुताबिक कोरोना महामारी के कारण आनलाइन क्लास चलाती हैं। मंगलवार को सुबह करीब साढ़े नौ बजे साढ़े दस बजे के बीच वह आनलाइन क्लास ले रही थीं। तभी दसवीं कक्षा के एक छात्र ने शिक्षिका के बारे में गूगल मीट पर ही चैट बॉक्स में अश्लील टिप्पणी करते हुए मैसेज डाल दिया। जिस चैट बॉक्स में मैसेज डाला गया उससे क्लास के सभी बच्चे जुड़े थे। छात्र के कृत्य से शिक्षिका को शर्मसार होना पड़ा। छात्र के इस हरकत की शिकायत शिक्षिका ने स्कूल प्रिंसिपल से की। स्कूल प्रशासन ने तत्काल छात्र के पिता से शिकायत की। बेटे की गलती स्वीकारने की बजाय पिता ने शिक्षिका पर ही अंगुली उठा दी। आरोप है कि अभिभावक ने शिक्षिका से अभद्र भाषा में बात की। इससे खफा होकर शिक्षिका ने सिविल लाइन थाने में तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र के खिलाफ आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। थाना प्रभारी नवल मारवाह ने बताया कि आरोपित छात्र और उसके पिता के खिलाफ आइटी एक्ट के तहत धमकी देने का केस दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.