Move to Jagran APP

Azam Khan को जमानत मिलने पर बेटे अब्दुल्ला ने किया ट्वीट, लिखा- सुप्रीम कोर्ट जिंदाबाद

Azam Khan Bail सीतापुर जेल में बंद सपा विधायक आजम खां को रामपुर कोतवाली में दर्ज रामपुर पब्लिक स्कूल की मान्यता लेने में फर्जीवाड़ा करने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी। इस पर उनके बेटे स्वार विधायक अब्दुल्ला आजम खां ने खुशी जताई है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 05:25 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 05:25 PM (IST)
Azam Khan को जमानत मिलने पर बेटे अब्दुल्ला ने किया ट्वीट, लिखा- सुप्रीम कोर्ट जिंदाबाद
Azam Khan Bail : उन्होंने लिखा है- सुप्रीम कोर्ट जिंदाबाद।

मुरादाबाद, जेएनएन। Azam Khan Bail :  सीतापुर जेल में बंद सपा विधायक और पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खां को गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दी। उन्हें रामपुर कोतवाली में दर्ज रामपुर पब्लिक स्कूल की मान्यता लेने में फर्जीवाड़ा करने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी। इस पर उनके बेटे स्वार विधायक अब्दुल्ला आजम खां ने खुशी जताई है। साथ ही इसका इजहार उन्होंने ट्वीटर पर किया है। उन्होंने लिखा है- सुप्रीम कोर्ट जिंदाबाद।

loksabha election banner

अब्‍दुल्‍ला के इस ट्वीट पर आजम के समर्थकों ने भी प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक समर्थक ने तो लिखा है कि 'अल्लाह का लाख लाख शुक़्र है कि सुप्रीम कोर्ट से आली जनाब मुहम्मद आजम खांं की अग्रिम जमानत मंजूर हो गई। अब होगी रिहाई।' एक अन्‍य समर्थक ने आजम खां और सीएम योगी की पुरानी तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए लिखा है कि 'सपा नेता आजम खांं को सुप्रीम कोर्ट ने ज़मानत दी, जेल से बाहर आने का रास्ता बिल्कुल साफ़ हुआ।' सत्यमेव जयते लिखकर भी एक समर्थक ने ट्वीट किया है। लिखा है सर्वोच्च न्यायालय इस अघोषित आपातकाल के घोर अंधेरे में उम्मीद का एक चिराग है। आजम साहब को 75 वर्ष की आयु में योगी आदित्यनाथ सरकार की घोर प्रताड़ना से न्याय मिला है। 

उधर, आजम खां को जमानत मिलने पर समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी खुशी का इजहार किया है। मुरादाबाद के सांसद डॉ. एसटी हसन ने तो यहां तक कह दिया कि सुप्रीम कोर्ट ने इंसानियत को बचाया है। एक नेता अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि भाजपा सरकार ने झूठे मुकदमे लगाकर आजम खां को दो साल से ज्‍यादा समय से जेल में बंद रखा। आज सुप्रीम कोर्ट से उन्‍हें राहत मिली है। इसका स्‍वागत करते हैं। अब जल्द ही आजम जेल से रिहा होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.