Move to Jagran APP

सावधान! सफर में हसीनाओं से बचें, हो सकता है जान माल को खतरा

बस अड्डों और रेलवे स्टेशन के आसपास लूटेरों का गैंग सक्रिय रहता है जिसमें लड़कियां भी शामिल हैं। यह यात्री को प्रेमजाल में फंसाती हैं और इनके साथ लूटपाट करते हैं।

By RashidEdited By: Published: Wed, 07 Nov 2018 02:31 PM (IST)Updated: Wed, 07 Nov 2018 06:40 PM (IST)
सावधान! सफर में हसीनाओं से बचें, हो सकता है जान माल को खतरा
सावधान! सफर में हसीनाओं से बचें, हो सकता है जान माल को खतरा

मुरादाबाद (जेएनएन)। सफर के दौरान रेलवे स्टेशन, ट्रेन, बस और बस अड्डों पर मिलने वाली युवतियों से जरा दूर ही रहें। इनकी बातों में आते ही आपकी जान और माल को नुकसान हो सकता है। जी हां, यात्रियों को लूटने वाले गिरोह में अब हसीनाएं भी शामिल हैं। मुरादाबाद में एेसे ही गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश किया है।

loksabha election banner

खूबसूरत लड़किया फंसाती  हैं जाल में 

प्रेमिका के जरिए मुसाफिरों पर जाल डालकर उन्हें लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। इस गिरोह के चार सदस्य मुरादाबाद रोडवेज व आसपास के क्षेत्रों में अर्से से सक्रिय थे। इनमें एक महिला भी शामिल है।

एसपी सिटी अंकित मित्तल ने बताया कि मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर नया रोडवेज बस स्टैंड मुरादाबाद से चार संदिग्धों को दबोचा, इसमें एक महिला शामिल रही। आरोपितों ने अपने नाम मनोज कुमार रेहटौल फैतुल्लागंज थाना नखासा सम्भल, नरेश जाटव निवासी मंगोली थाना साहबाद रामपुर, रियाज सैफी निवासी गंदासपुर थाना असमौली सम्भल के अलावा संगीता वर्मा निवासी नया गांव गागन दिल्ली रोड थाना मझोला बताया।

प्यार के सफर में पकड़ ली अपराध की राह

पुलिस के मुताबिक जहरखुरानों के गिरोह का सरगना रियाज सैफी है। रियाज व संगीता के नजदीकी संबंध हैं। तीन बच्चों की मां संगीता अपने पहले पति को छोड़ चुकी है। अब रियाज ही उसके हमसफर की भूमिका निभा रहा है। गिरोह के सदस्य संगीता का इस्तेमाल मुसाफिरों को फंसाने में करते थे। मुसाफिरों पर डोरा डाल कर संगीता उन्हें फंसा लेती थी। फिर नशीला पदार्थ पिलाकर राहगीरों को लूट लिया जाता था। गिरोह के सदस्य मनोज कुमार के खिलाफ नौ मुकदमा, नरेश के खिलाफ पांच व रियाज के खिलाफ चार मुकदमे मुरादाबाद जीआरपी व उत्तराखंड में पहले से दर्ज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.