Move to Jagran APP

Assembly elections 2022 : सांसद आजम खां के चरणों में रहकर अगला राजनीतिक सफर शुरू करेंगे राधेश्याम राही

Assembly elections 2022 मिलक विधानसभा सीट से दो बार बसपा प्रत्याशी रहे राधेश्याम राही ने पार्टी से निष्कासित कर दिए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने 2007 में समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ा था और कुछ ही अंतर से चुनाव हारे थे।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 12:50 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 12:50 PM (IST)
Assembly elections 2022 : सांसद आजम खां के चरणों में रहकर अगला राजनीतिक सफर शुरू करेंगे राधेश्याम राही
कुछ साथियों की साजिश थी, जिसका वह शिकार हुए।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। Assembly elections 2022 : रामपुर के मिलक विधानसभा सीट से दो बार बसपा प्रत्याशी रहे राधेश्याम राही ने पार्टी से निष्कासित कर दिए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने 2007 में समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ा था और कुछ ही अंतर से चुनाव हारे थे। इसमें कुछ साथियों की साजिश थी, जिसका वह शिकार हुए।

loksabha election banner

कहा कि उन्हें झांसा देकर नूर महल ले जाया गया, जहां पहले से साजिश के तहत रिपोर्टर बुला रखे थे और उन्हें अचानक बसपा के साथ जोड़ दिया गया। बताया कि उस समय वह काफी मजबूर थे, जिसके कारण अपनी बात कहने के लिए वह आजम खां से हिम्मत नहीं जुटा पाए और बसपा में ही रह गए और काफी घुटन महसूस करने लगे। उसी समय से उन्होंने बसपा की किसी भी मीटिंग में जाने से दूरी बना ली थी। क्योंकि उनसे बसपा के चंदे के नाम पर वसूली की जाने लगी। कहा जाने लगा कि पार्टी फंड के लिए धन की आवश्यकता है। दोनों बार के विधानसभा चुनाव में जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सागर द्वारा मेरी मुखालफत की गई, जिससे बसपा का सारा वोट भी मुझे नहीं मिल सका। इतना ही नहीं मुझसे समय-समय पर पैसे की मांग की जाने लगी। कहा क‍ि इन सभी बातों को देखते हुए वह सपा में जाना चाहते थे, क्योंकि वह पहले से ही आजमवादी थे। इसी सब को लेकर वह पिछले कई माह से पूरी विधानसभा में दर्जनों नुक्कड़ सभाएं कर चुके हैं। बहुजन समाज पार्टी के कैडर में वोटरों, जिनमें जाटव समाज, बौद्ध समाज और भीम आर्मी के लोगों से भी मशवरा कर चुके हैं और सभी का एक सुर में यही कहना है की 38 मिलक- शाहाबाद सुरक्षित विधानसभा सीट से आप किसी भी पार्टी में चले जाएं हमारा पूरा समाज आपके साथ हैं। बताया कि इस पर उन्होंने भी अपने मन की बात उनको बता दी क‍ि वह आजम खां के चरणों में रहकर अगला राजनीति सफर शुरू करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.