Move to Jagran APP

पति से बोली पत्नी-बच्चों को संभाल लेना, तेरे साथ नहीं रहना Moradabad News

थाना कुंदरकी क्षेत्र के फरहेदी गांव की रहने वाली एक महिला को पति की शिकायत पर पुलिस से नारी उत्थान केंद्र बुलाया गया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 10:35 AM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 10:35 AM (IST)
पति से बोली पत्नी-बच्चों को संभाल लेना, तेरे साथ नहीं रहना Moradabad News

मुरादाबाद, जेएनएन। थाना कुंदरकी क्षेत्र के फरहेदी गांव की रहने वाली एक महिला को पति की शिकायत पर पुलिस से नारी उत्थान केंद्र बुलाया गया। यहां काउंसलरों ने उसे समझाकर पति से साथ भेजने की कोशिश की तो नाराज होकर हंगामा करने लगी। पति से बोली, मुझे तेरे साथ रहना ही नहीं है। बच्चे तू अपने पास रखे, मुझे तो प्रेमी के साथ ही रहना है।

loksabha election banner

फरहेदी गांव के एक युवक की पत्नी चाऊ की बस्ती में रहने वाले प्रेमी के साथ कई महीने से रह रही है। महिला के 9 और 7 साल के दो बच्चे हैैं। उन्हें उसने पति के पास छोड़ दिया है। पति ने घर बसाने के लिए एसएसपी से शिकायत की। उसने पत्नी के प्रेमी पर गंभीर आरोप लगाए। कहा कि उसने मेरी पत्नी को बंधक बना रखा है। एसएसपी दफ्तर से यह मामला नारी उत्थान केंद्र पहुंचा तो यहां से युवक की पत्नी के प्रेमी को फोन किया गया। इस पर उसने रविवार को महिला को नारी उत्थान केंद्र भेज दिया। काउंसलरों ने महिला को समझाकर पति के साथ जाने को कहा। लेकिन, वह तैयार नहीं हुई। इस पर उसके प्रेमी को भी फोन करके नारी उत्थान केंद्र बुलाया गया। दोनों पक्षों में बात कराई गई। नारी उत्थान केंद्र की प्रभारी संध्या रावत ने बताया कि महिला ने समझाने पर हंगामा खड़ा कर दिया। महिला की मां ने भी उसे समझाने की कोशिश की। उनकी भी उसने नहीं मानी और प्रेमी के साथ ही चली गई।

आठ जोड़े फिर से साथ रहने को राजी

रविवार को नारी उत्थान केंद्र में काउंसिलिंग के बाद आठ जोड़े समझौता करके फिर से साथ रहने को राजी हो गए। काउंसिलिंग एमपी सिंह यादव, रेहाना रहमान, रीता सिंह, गरिमा सिंह ने की। नारी उत्थान केंद्र की प्रभारी संध्या रावत ने बताया कि डिलारी की काजीपुरा गांव की नाजरीन पत्नी हसीन, भगतपुर थाने के रोशनपुरा बहेड़ी गांव कुलदीप पुत्र शिवकुमार का मामला समझौते से निपट गया। पाकबड़ा के मुहल्ला भूड़ की अलवीना पत्नी मुम्तियाज, सना पत्नी फरमान निवासी इस्लामनगर करूला, आशिया पत्नी नसीम निवासी जयंतीपुर, शालू पत्नी विराट शर्मा निवासी बंगला गांव और राजबाला पत्नी भुवनेश प्रताप सिंह निवासी पुराने एसडीएम कोर्ट के पीछे ठाकुरद्वारा का काउंसलरों ने समझौता करा दिया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.