Move to Jagran APP

जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी में पूर्व चेयरमैन के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट

पूर्व सांसद व बॉलीवुड अभिनेत्री जयाप्रदा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट ने रामपुर नगर पालिका परिषद के पूर्व चेयरमैन अजहर खां के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 02:22 AM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 02:22 AM (IST)
जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी में पूर्व चेयरमैन के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट
जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी में पूर्व चेयरमैन के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट

मुरादाबाद : पूर्व सांसद व बॉलीवुड अभिनेत्री जयाप्रदा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट ने रामपुर नगर पालिका परिषद के पूर्व चेयरमैन अजहर खां के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए 18 नवंबर की तारीख तय की है।

loksabha election banner

अपर शासकीय अधिवक्ता मुनीष कुमार भटनागर ने बताया कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा को हराकर सपा के आजम खां सांसद बने थे। 30 जून 2019 को मुरादाबाद के मुस्लिम डिग्री कॉलेज में आजम के लिए स्वागत समारोह किया गया था। कार्यक्रम में सपा नेताओं ने पूर्व सांसद जयाप्रदा पर अभद्र और अश्लील टिप्पणी की थी। अधिवक्ता मुस्तफा हुसैन ने रामपुर के सिविल लाइंस थाने में मुरादाबाद के सांसद डॉ. एसटी हसन, सांसद आजम, अब्दुल्ला आजम, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अजहर खां, सम्भल के पूर्व सपा जिलाध्यक्ष फिरोज खां के साथ आयोजक आरिफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। बुधवार को एमपी-एमएलए कोर्ट में रामपुर अपराध शाखा से आए विवेचक विजेन्द्र सिंह ने कोर्ट में पेश होकर आरोपितों की गिरफ्तारी संबंधी वारंट जारी करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया था। इस पर कोर्ट ने अजहर खां के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया। जांच कर रहे विवेचक बदले

मुरादाबाद आइजी रमित शर्मा के आदेश पर इस मामले की जांच रामपुर क्राइम ब्रांच को सौंपी गई थी। बीते एक वर्ष से इस मामले की जांच तेजिन्द्र सिंह यादव कर रहे थे। अब इस केस की विवेचना दारोगा विजेन्द्र सिंह कर रहे हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक स्वास्थ्य कारणों के चलते पहले जांच कर रहे विवेचक छुट्टी पर चले गए हैं। आजम की जमानत याचिका पर 11 को होगी सुनवाई

सांसद आजम के खिलाफ छजलैट थाने में फरारी के दर्ज मुकदमे पर बुधवार को ही जमानत अर्जी पर सुनवाई होनी थी। लेकिन, अधिवक्ताओं के कार्यस्थगन के चलते सुनवाई नहीं हो सकी। अधिवक्ता शहनवाज सिब्तेन ने बताया कि कोर्ट ने अब सुनवाई के लिए 11 नवंबर की तारीख तय की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.