मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Accident in Amroha : अमरोहा के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गजरौला हसनपुर मार्ग पर दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।घटना के समय बाइक सवारों के सिर पर हेलमेट नहीं था। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हसनपुर कस्बे के मुहल्ला मनिहारान निवासी दानिश और शादाब उम्र करीब 25 वर्ष मंगलवार को गजरौला से बाइक से हसनपुर अपने घर लौट रहे थे। उधर कोतवाली क्षेत्र के गांव डोमखेड़ा निवासी 25 वर्षीय लाल सिंह अपनी बुलेट बाइक से सिहाली जागीर स्थित पेट्रोल पंप पर ड्यूटी करने जा रहे थे। मनोटा पुल पर दोनों बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें लाल सिंह और दानिश की मौके पर मौत हो गई। जबकि शादाब को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर मेरठ रेफर किया गया है।

लाल सिंह की शादी एक वर्ष पहले हुई थी। उसने अपने पीछे पत्नी के अलावा एक मासूम बेटी को छोड़ा है। दानिश ने भी अपने पीछे तीन साल की मासूम बेटी और पत्नी रेहाना को छोड़ा है। मृतक दानिश और लाल सिंह मजदूरी करके अपने परिवारों का पालन पोषण कर रहे थे। प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार त्यागी ने बताया कि शो पोस्टमार्टम को भेजे गए हैं। तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 

Edited By: Ravi Mishra