Move to Jagran APP

Amroha News: गजरौला में आंधी से कार पर गिरा पेड़, हाईवे पर थमे वाहन, रेलवे स्टेशन पर ई-रिक्शा के ऊपर गिरा पेड़

गजरौला आंधी तूफान से शहर में काफी नुकसान हुआ है। एक तरफ जहां दिल्ली लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर चलती गाड़ी के ऊपर पेड़ गिरा तो वहीं घरों के ऊपर से सीमेंट की चादर भी उड़ गई। रेलवे स्टेशन के पास वर्षों पुराना पेड़ भी एक ई-रिक्शा के ऊपर गिर गया।

By Jagran NewsEdited By: Riya PandeyThu, 25 May 2023 09:54 PM (IST)
Amroha News: गजरौला में आंधी से कार पर गिरा पेड़, हाईवे पर थमे वाहन, रेलवे स्टेशन पर ई-रिक्शा के ऊपर गिरा पेड़
गजरौला : आंधी तूफान से शहर में दिल्ली लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर चलती गाड़ी के ऊपर पेड़ गिरा ।

संवाद सहयोगी, गजरौला : आंधी तूफान से शहर में काफी नुकसान हुआ है। एक तरफ जहां दिल्ली लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर चलती गाड़ी के ऊपर पेड़ गिरा तो वहीं घरों के ऊपर से सीमेंट की चादर भी उड़ गई। इतना ही नहीं रेलवे स्टेशन के पास वर्षों पुराना पेड़ भी उखड़ कर एक ई-रिक्शा के ऊपर गिर गया। ऐसे में शहर के लोग पूरी तरह से सहम गए। हादसे की वजह से हाइवे पर भी जाम की समस्या उत्पन्न हुई। शहर व ग्रामीण क्षेत्र की बिजली व्यवस्था भी ध्वस्त हो गई।

25 मई की देर शाम को मौसम का मिजाज बदल गया। धूल भरी आंधी में तेज हवाओं के झोंके से काफी नुकसान हुआ। इस क्रम में हाइवे पर गांव मोहम्दाबाद के पास में एक पेड़ वहां से गुजर रही कार के ऊपर गिरा। कार में सवार गजरौला निवासी अभिषेक, आशीष समेत चार लोग फंस गए। मामूली रूप से अभिषेक चोटिल भी हो गए। ऐसे में दिल्ली से मुरादाबाद जाने वाले वाहनों के भी पहिए थम गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन के माध्यम से पेड़ को हटाकर यातायात सुचारु कराया। इसी तरह शहर में रेलवे स्टेशन के पास में वर्षो पुराना कि पिलखन का पेड़ भी एक ई-रिक्शा के ऊपर गिर गया। इतना ही नहीं औद्योगिक क्षेत्र में उमेश कुमार प्रजापति के उद्योग की छत पर पड़ी सीमेंट की चादर भी उड़ गई।

इसके अलावा बिजली व्यवस्था भी पूरी तरह से बेपटरी हो गई। जिसकी वजह से शहर व ग्रामीण क्षेत्र की आपूर्ति बाधित रही। प्रभारी निरीक्षक अरिहंत सिद्धार्थ ने बताया कि हाइवे पर गिरे पेड़ को हटवा दिया गया है।