Move to Jagran APP

रामपुर में हुए जुल्म की फिल्म दिखाने को स्पीकर से मांगेंगे इजाजत : आजम

मुरादाबाद सांसद आजम खां ने कहा कि रामपुर में जिला प्रशासन ने बहुत जुल्म किया है। मतदान के दिन बेरहमी से लोगों को पीटा गया। मेरे एनकाउंटर की कोशिश की गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Jun 2019 01:10 PM (IST)Updated: Mon, 03 Jun 2019 01:10 PM (IST)
रामपुर में हुए जुल्म की फिल्म दिखाने को स्पीकर से मांगेंगे इजाजत : आजम
रामपुर में हुए जुल्म की फिल्म दिखाने को स्पीकर से मांगेंगे इजाजत : आजम

मुरादाबाद: रामपुर से सपा सांसद आजम खां ने कहा कि रामपुर में जिला प्रशासन ने बहुत जुल्म किया है। मतदान के दिन बेरहमी से लोगों को पीटा गया। मेरे एनकाउंटर की कोशिश की गई। मेरे खिलाफ फर्जी मुकदमे दर्ज कराए गए। जौहर यूनिवर्सिटी के गेट को तोड़ने का मंसूबा तैयार किया जा रहा है, जो गैर कानूनी है, क्योंकि यह हमारी मिलकियत है। उन्होंने कहा कि मैं तो यहां तक सोच रहा हूं कि संसद से इस्तीफा देकर फिर अगला विधानसभा चुनाव लड़ लूं।

loksabha election banner

सांसद ने रविवार को रामपुर में सपा जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव के आवास पर इफ्तार पार्टी के दौरान मीडिया से वार्ता की। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन ने जुल्म ज्यादती की हदें पार कर दी हैं। मतदान के दिन लोगों को इतना डराया गया कि हमारे दो लाख वोट कम पड़े। एडीएम, एसडीएम, सिटी मजिस्ट्रेट ने मुझ पर गंभीर आरोप लगाए, पुलिस से शिकायत की और मेरे एनकाउंटर की साजिश की। अब हमारे खिलाफ धारा 332 के तहत झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया है। राजस्व टीम जिस जमीन की पैमाइश करने के लिए गई थी, वह हमारी है। हमने 23 फरवरी 2007 को 4023696 रुपये सरकारी खाते में जमा किए, जिसके बदले में हमें 8.277 हेक्टेयर जमीन मिलनी थी, लेकिन दो हेक्टेयर कम मिली। हमने अपनी जमीन पूरी करने को सरकार से कहा, क्योंकि हमने पूरा पैसा दिया है। उन्होंने इसकी रसीद भी दिखाई। आजम खां ने कहा कि जमीन हमारी है और हम पर ही फर्जी मुकदमा करा दिया। पैमाइश का किसी ने कोई विरोध नहीं किया। हम अपने दफ्तर में बैठे रहे, रजिस्ट्रार छुटटी पर थे। फिर भी हमारे और रजिस्ट्रार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.