Move to Jagran APP

बिजनौर में सिरफिरे ने पूर्व एयर होस्टेस पर बरसाईं गोलियां, अस्पताल में तोड़ा दम

नितिका शर्मा डेढ़ महीने पहले ही इंडियन एयरलाइंस के एयर होस्टेस पद से इस्तीफा देकर घर आई थी। दिसंबर में उनकी शादी होनी थी। मंगेतर मुरादाबाद का रहने वाले हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 07:49 PM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 08:54 AM (IST)
बिजनौर में सिरफिरे ने पूर्व एयर होस्टेस पर बरसाईं गोलियां, अस्पताल में तोड़ा दम

बिजनौर, जेएनएन। पांच दिन पहले ही भाजपा नेता के बेटे और भतीजे की हत्या करके सुर्खियों में आए आरोपित ने पुलिस के दावों को धता बताते हुए सोमवार को भी सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे डाला। एकतरफा प्यार में उसने एयर होस्टेस रही युवती के घर में घुसकर उस पर गोलियां बरसा दीं। युवती की शादी दूसरी जगह तय हो जाने से आरोपित बौखला गया था। पीड़िता को सात गोलियां लगी हैं। उसे गंभीर हालत में मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रात करीब नौ बजे उसकी मौत हो गई। जिलेभर के थानों की फोर्स ने आरोपित को दबोचने के लिए इलाके को घेर रखा है।

loksabha election banner

बिजनौर के दौलताबाद निवासी हरिओम शर्मा की 27 वर्षीय बेटी नितिका आठ साल से दुबई में एयर होस्टेस की नौकरी कर रही थी। दो महीना पहले ही वह शादी के लिए घर आई थी। मंगेतर के कहने पर उसने नौकरी भी छोड़ दी थी। दो दिसंबर को नितिका की मुरादाबाद से बरात आनी थी। सोमवार दोपहर घर में परिवारीजन के साथ बैठकर टीवी देख रही थी। इसी दौरान बढ़ापुर निवासी आरोपित अश्विनी उर्फ जॉनी उनके घर में घुस आया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। नितिका ने भागने का प्रयास किया, लेकिन सात गोलियां लगीं, जिससे वह वहीं गिर गई। हमलावर ने परिवारीजनों को भी गोली मारने की धमकी दी।

आरोपित ई-रिक्शा पर बैठकर भाग गया और कुछ दूरी पर गन्ने के खेत में घुस गया। एसपी संजीव त्यागी समेत सभी सीओ व जिलेभर के थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने इलाके को घेर रखा है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में बताया जा रहा है कि जॉनी युवती से एकतरफा प्यार करता था। इस बीच युवती की शादी दूसरी जगह तय होने से वह नाराज था। उधर परिवारीजनों ने नितिका को मुरादाबाद के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई।

मालूम हो जॉनी ने पांच दिन पहले ही बढ़ापुर में भाजपा नेता के बेटे व भतीजे की हत्या कर दी थी। पुलिस उसे तलाश रही थी। दावा भी कर रही थी कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लेकिन उसने पुलिस सतर्कता की पोल खोलते हुए नई घटना को अंजाम दे डाला।

इकलौती बेटी की मौत से पिता ने सदमे में

इकलौती बेटी नितिका को गोली लगने से मौत होने पर पिता हरिओम शर्मा सुधबुध खो बैठे हैं। नितिका को ब्लड देने के लिए मंगेतर के परिवार से भी लोग अस्पताल पहुंचे थे। देर रात शव को परिजन अपने घर ले गए।

नितिका के गांव में है हत्यारोपित की ननिहाल

अश्वनी उर्फ जॉनी की नितिका शर्मा के गांव में ननिहाल है। अपने गांव बिजनौर के बढ़ापुर में भाजपा नेता के परिवार के दो लोगों की हत्या करने के बाद अश्वनी ननिहाल में छिपा रहा और पुलिस को भनक तक नहीं लगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.