Move to Jagran APP

दुकान पर पहुंचकर मांगा पान मसाला, फ‍िर मौका पाकर मह‍िला दुकानदार की चेन लूट हो गए फरार

मझोला थाना क्षेत्र में चेन और पर्स लूट करने वालों का आतंक है। सोमवार को होमगार्ड की पत्नी से चेन लूट की घटना को अंजाम दिया गया था वहीं मंगलवार को फैमली मार्ट संचालक से चेन लूट की घटना को अंजाम दिया गया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 28 Jul 2021 11:18 AM (IST)Updated: Wed, 28 Jul 2021 11:18 AM (IST)
सामान खरीदने के बहाने महिला दुकानदार की लूटी चेन।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। मझोला थाना क्षेत्र में चेन और पर्स लूट करने वालों का आतंक है। सोमवार को होमगार्ड की पत्नी से चेन लूट की घटना को अंजाम दिया गया था, वहीं मंगलवार को फैमली मार्ट संचालक से चेन लूट की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने तहरीर के मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

मझोला थाना क्षेत्र के नया मुरादाबाद स्थित सेक्टर-13 में ओम प्रकाश सिंह रहते हैं। वह घर के पास ही फैमिली मार्ट नाम से दुकान चलाते हैं। पीड़ित ओमप्रकाश ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब सात बजे वह मार्ट में साफ-सुफाई कर रहे थे, जबकि उनकी पत्नी सुनीता चौधरी काउंटर पर सामान दे रही थी। तभी एक युवक ने पांच रुपये देकर पान-मसाला मांगा। जब युवक को सामान देने के लिए सुनीता उठी तभी आरोपित ने झपट्टा मारकर महिला के गले से सोने की चेन लूट भाग गया। महिला ने शोर मचाया लेकिन तब तक आरोपित बाइक के साथ भाग गया था। घटना की सूचना पीड़ित ओमप्रकाश ने मझोला थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के साथ ही स्थानीय लोगों से पूछताछ की। मझोला थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की गई है। वहीं सीसीटीवी फुटेज को देखकर आरोपितों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

मारपीट में कई लोग घायल : रामपुर के सैदनगर में राशन की शिकायत की जांच को आए अफसरों के सामने दो गुटों में मारपीट हो गई। मामला बढ़ गया, जिसके बाद दोनों गुटों के लोग आ गए। एक दूसरे को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने लगे। इस दौरान महिलाओं और बच्चों ने अपनी घर की छतों से पथराव किया। जांच को आए अधिकारी वहां से भाग गए। बाद में पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक चार लोग घायल हो चुके थे। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के आंगा गांव का है। ग्रामीणों की शिकायत पर  सप्लाई इंस्पेक्टर अपनी टीम के साथ डीलर की जांच के लिए गांव आए। इस दौरान गांव में राशन वितरण भी हो रहा था। कुछ ग्रामीणों ने डीलर पर कम राशन देने का आरोप लगाया। शिकायत के दौरान डीलर पक्ष के हरकेश और मेवाराम आपस में भिड़ गए। मामले ने तूल पकड़ा तो दोनों के समर्थक मौके पर आ गए और एक दूसरे से मारपीट करने लगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.