अमरोहा क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने परिवार के बच्चों के साथ हैंडवाश की वीडियो भी जारी की है। कहा है कि लोग अपने परिवार व देश के लिए इस अभियान में भागीदारी करें।

अपील पर किया अमल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को देशभर में जनता कफ्र्यू की अपील की है। इस अपील पर क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने भी अमल करते हुए रविवार को घर से बाहर न जाने का फैसला लिया। इसके साथ ही उन्होंने भतीजी व भतीजे के साथ हैंडवाश करते हुए वीडियो जारी किया है। वीडियो में उन्होंने हैंडवाश का तरीका बताया है। साथ ही देश के लोगों से अपील करते हुए कहा है कि रविवार को जनता कफ्र्यू में सहयोग करें।

उधर उनकी पत्नी हसीन जहां ने भी प्रधानमंत्री की अपील पर अमल करने के लिए वीडियो जारी किया है। हसीन जहां ने देश के लोगों से कहा है कि वह जनता कफ्र्यू में सहयोग करें तथा बेहद जरूरत पडऩे पर ही घर से बाहर निकलें। साथ ही उन्होंने कोरोना को लेकर एहतियात बरतने की अपील भी की है।

लोग भी हैं तैयार

जनता कर्फ्यू को लेकर मुरादाबाद मंडल के लोग भी तैयार हैं, यही वजह है कि शनिवार को ही लोगों ने जरूरी सामानों की खरीदारी कर ली| नेताओं, अफसरों और समाजसेवी संगठनों की ओर से भी जन सहभागिता की अपील की गई| 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस