Move to Jagran APP

Janta curfew : हैंडवाश कर बोले क्रिकेटर शमी-अभियान में सभी करें भागीदारी Amroha News

जनता कर्फ्यू को लेकर मुरादाबाद मंडल की जनता पूरी तरह तैयार है| वहीं दूसरी क्रिकेटर मोहम्मद शमी और हसीन जहां की ओर से जनसहभागिता की अपील की गई है|

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 22 Mar 2020 06:05 AM (IST)Updated: Sun, 22 Mar 2020 06:05 AM (IST)
Janta curfew : हैंडवाश कर बोले क्रिकेटर शमी-अभियान में सभी करें भागीदारी  Amroha News
Janta curfew : हैंडवाश कर बोले क्रिकेटर शमी-अभियान में सभी करें भागीदारी Amroha News

अमरोहा क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने परिवार के बच्चों के साथ हैंडवाश की वीडियो भी जारी की है। कहा है कि लोग अपने परिवार व देश के लिए इस अभियान में भागीदारी करें।

loksabha election banner

अपील पर किया अमल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को देशभर में जनता कफ्र्यू की अपील की है। इस अपील पर क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने भी अमल करते हुए रविवार को घर से बाहर न जाने का फैसला लिया। इसके साथ ही उन्होंने भतीजी व भतीजे के साथ हैंडवाश करते हुए वीडियो जारी किया है। वीडियो में उन्होंने हैंडवाश का तरीका बताया है। साथ ही देश के लोगों से अपील करते हुए कहा है कि रविवार को जनता कफ्र्यू में सहयोग करें।

उधर उनकी पत्नी हसीन जहां ने भी प्रधानमंत्री की अपील पर अमल करने के लिए वीडियो जारी किया है। हसीन जहां ने देश के लोगों से कहा है कि वह जनता कफ्र्यू में सहयोग करें तथा बेहद जरूरत पडऩे पर ही घर से बाहर निकलें। साथ ही उन्होंने कोरोना को लेकर एहतियात बरतने की अपील भी की है।

लोग भी हैं तैयार

जनता कर्फ्यू को लेकर मुरादाबाद मंडल के लोग भी तैयार हैं, यही वजह है कि शनिवार को ही लोगों ने जरूरी सामानों की खरीदारी कर ली| नेताओं, अफसरों और समाजसेवी संगठनों की ओर से भी जन सहभागिता की अपील की गई| 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.