Move to Jagran APP

गुहार पर फटकार : एडीएम के झिड़कने पर फूट फूटकर रोई महिला

मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में संपूर्ण समाधान दिवस में बेटी को बरामद करने की फरियाद लेकर आई महिला को एडीएम प्रशासन ने डांट दिया। महिला अफसरों के सामने फूट-फूटकर रोने लगी।

By RashidEdited By: Published: Wed, 05 Dec 2018 01:32 AM (IST)Updated: Wed, 05 Dec 2018 09:05 AM (IST)
गुहार पर फटकार : एडीएम के झिड़कने पर फूट फूटकर रोई महिला
गुहार पर फटकार : एडीएम के झिड़कने पर फूट फूटकर रोई महिला

मुरादाबाद, जेएनएन। ठाकुरद्वारा तहसील में हुए संपूर्ण समाधान दिवस में अपहृत बेटी को बरामद कराने की गुहार लेकर पहुंची महिला को अपर जिलाधिकारी प्रशासन ने झिड़क दिया। बेटी की जुदाई से परेशान महिला पर डांट का ऐसा असर हुआ कि वह फूट फूटकर रोने लगी। महिला के रुदन से कार्यक्रम का माहौल बदल गया।

loksabha election banner

बेटी को बरामद करने की गुहार 

तहसील सभागार में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में थाना डिलारी के ग्राम महमूदपुर लाल निवासी रमा मिश्रा फरियाद लेकर पहुंची थी। दरअसल, उसकी बेटी का पिछले दिनों अपहरण कर लिया गया। थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई, लेकिन पुलिस ने एफआर लगाकर केस निरस्त कर दिया। महिला फिर बेटी को बरामद करने की गुहार लगाने आई थी। उसकी शिकायत लेते ही एडीएम का रुख बदल गया और उसे झिड़क दिया जिससे वह रोने लगी। 

एसडीएम ने जताई महिला से सहानुभूति 

रमा मिश्रा के गुहार लगाने पर एडीएम प्रशासन लक्ष्मी शंकर सिंह ने उसे झिड़क दिया जिसके बाद रमा मिश्रा अफसरों के सामने फूट फूटकर रोने लगी। महिला के रुदन से संपूर्ण समाधान दिवस का माहौल बदल गया। एसडीएम विनीता सिंह ने सीट से उठकर रमा मिश्रा को संभाला और सहानुभूति प्रकट करते हुए डिलारी पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए।

एडीएम की सफाई-मैने समझाया था

एडीएम प्रशासन लक्ष्मीशंकर सिंह ने कहा कि महिला की शिकायत सुनी थी। वह प्रत्येक तहसील दिवस में एक ही केस की शिकायत करने आती है। चार साल पुराने मामले में पुलिस भी एफआर लगा चुकी है। मानसिक रूप से परेशान होने के कारण वह रोने लगी थी। अधीनस्थ महिला अफसरों ने उसे समझाने का प्रयास किया था। डांटने जैसा कोई मामला नहीं था, केवल समझाने का प्रयास किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.