Move to Jagran APP

फेसबुक पर दोस्ती करके युवती से दुष्कर्म करने वाला आरोपित गिरफ्तार Moradabad News

उत्तराखंड के उत्तरकाशी की रहने वाली है पीडि़ता। धर्म बदलकर युवती का करता रहा शारीरिक शोषण। भाई और पिता के भूमिका की चल रही है जांच।

By Ravi SinghEdited By: Published: Mon, 22 Jun 2020 03:30 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jun 2020 03:30 PM (IST)
फेसबुक पर दोस्ती करके युवती से दुष्कर्म करने वाला आरोपित गिरफ्तार Moradabad News
फेसबुक पर दोस्ती करके युवती से दुष्कर्म करने वाला आरोपित गिरफ्तार Moradabad News

मुरादाबाद,जेएनएन।  फेसबुक पर दोस्ती करके मुरादाबाद से होटल में बुलाकर दुष्कर्म करने का आरोपित आजाद नगर के शिक्षक के बेटे जमाल को थानाध्यक्ष महिला थाना ज्योति सिंह ने गिरफ्तार करके सोमवार को जेल भिजवा दिया। युवती उत्तराखंड की रहने वाली है। युवक ने फर्जी फेसबुक आइडी तैयार कर धर्म छुपाकर दोस्ती की थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित की काफी समय से तलाश की जा रही है। सोमवार को उसकी गिरफ्तारी कर ली गई है। पीडि़ता से संपर्क नहीं हो पा रहा है। आरोपित के पिता  और भाई की भूमिका की जांच चल रही है। आला अधिकारियों से बात करके  फैसला लिया जाएगा। 

loksabha election banner

यह है पूरा मामला 

तीन दिसंबर 2019 को उत्तरकाशी (उत्तराखंड) की रहने वाली युवती ने एसएसपी के आदेश पर थाना मझोला स्थित आजाद नगर निवासी जमाल, उसके भाई तैय्यब और शिक्षक पिता के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा लिखाया था। पीडि़ता का आरोप है कि जमाल ने फेसबुक के जरिये करीब छह माह पूर्व दोस्ती की थी। फेसबुक पर उसने खुद को उसके ही धर्म का बताया। दिसंबर 2019 में शादी का झांसा देकर उसे मुरादाबाद बुलाया। शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक होटल में ले गया। वहां कमरा बुक कराकर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने शादी करने को कहा तो युवक धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बनाने लगा। इनकार करने पर उसने शादी करने से ही मना कर दिया। 

अश्लील वीडियो भी बनाई 

पीडि़ता का यह भी आरोप  है होटल में जमाल ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई थी। पुलिस में शिकायत करने पर वह उसे सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने की धमकी देने लगा था। इसी को वायरल करने की धमकी देकर अपने पास बुलाकर शारीरिक संबंध भी बनाता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.