मुरादाबाद,जेएनएन।  फेसबुक पर दोस्ती करके मुरादाबाद से होटल में बुलाकर दुष्कर्म करने का आरोपित आजाद नगर के शिक्षक के बेटे जमाल को थानाध्यक्ष महिला थाना ज्योति सिंह ने गिरफ्तार करके सोमवार को जेल भिजवा दिया। युवती उत्तराखंड की रहने वाली है। युवक ने फर्जी फेसबुक आइडी तैयार कर धर्म छुपाकर दोस्ती की थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित की काफी समय से तलाश की जा रही है। सोमवार को उसकी गिरफ्तारी कर ली गई है। पीडि़ता से संपर्क नहीं हो पा रहा है। आरोपित के पिता  और भाई की भूमिका की जांच चल रही है। आला अधिकारियों से बात करके  फैसला लिया जाएगा। 

यह है पूरा मामला 

तीन दिसंबर 2019 को उत्तरकाशी (उत्तराखंड) की रहने वाली युवती ने एसएसपी के आदेश पर थाना मझोला स्थित आजाद नगर निवासी जमाल, उसके भाई तैय्यब और शिक्षक पिता के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा लिखाया था। पीडि़ता का आरोप है कि जमाल ने फेसबुक के जरिये करीब छह माह पूर्व दोस्ती की थी। फेसबुक पर उसने खुद को उसके ही धर्म का बताया। दिसंबर 2019 में शादी का झांसा देकर उसे मुरादाबाद बुलाया। शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक होटल में ले गया। वहां कमरा बुक कराकर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने शादी करने को कहा तो युवक धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बनाने लगा। इनकार करने पर उसने शादी करने से ही मना कर दिया। 

अश्लील वीडियो भी बनाई 

पीडि़ता का यह भी आरोप  है होटल में जमाल ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई थी। पुलिस में शिकायत करने पर वह उसे सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने की धमकी देने लगा था। इसी को वायरल करने की धमकी देकर अपने पास बुलाकर शारीरिक संबंध भी बनाता था।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस