Move to Jagran APP

Accident in Amroha : हादसे के बाद लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर कई क‍िलोमीटर तक लगा जाम

Jam after the accident in Amroha अमरोहा में कंटेेेेनर पलट जाने से कई लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद हाईवे पर वाहनों की कतारें लग गईं। इससे वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 10:43 AM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 10:43 AM (IST)
Accident in Amroha : हादसे के बाद लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर कई क‍िलोमीटर तक लगा जाम
क्रेन को बुलवाकर क्षत‍िग्रस्‍त वाहन को हटवाया गया।

मुरादाबाद, जेएनएन। Jam after the accident in Amroha। अमरोहा में कंटेेेेनर पलट जाने से कई लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद हाईवे पर वाहनों की कतारें लग गईं। पुलिस के पहुंचने के बाद मौेके पर क्रेन बुलाई गई। इसके बाद क्षत‍िग्रस्‍त वाहन को हटवाया गया। 

loksabha election banner

टायर पंचर होने से के बाद कंटनेर पलट गया। सुबह के समय वाहनों की आवाजाही कम थी लेकिन जैसे-जैसे वक्‍त बीत रहा था, वाहनों के पह‍िए रुकते जा रहे थे। पहले तो वाहन चालक समझ नहीं पाए क‍ि आख‍िर माजरा क्‍या है, लेकिन इतने बड़े हादसे की जानकारी होने पर वे भी सहम गए। हादसे के बाद हाईवे पर कई किलोमीटर दूर तक जाम की समस्या भी उत्पन्न हो गई।  हादसे की जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा व पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए। क्रेन को बुलवा कर वाहन को हटवाया गया। इसके बाद जाम खुल सका।   

रात में होता हादसा तो और बढ़ जाती परेशानी 

हादसा सुबह में होने की वजह से तत्‍काल बचाव कार्य शुरू कर द‍िया गया। रात में पुलिस को और परेशानी का सामना करना पड़ सकता था। सुबह आसपास के लोग टहलने के ल‍िए भी न‍िकले थे, ल‍िहाजा वे भी मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य में पुलिस का सहयोग करने लगे। 

कंटेनर का अगला पह‍िया पंचर होने से ब‍िगड़ा संतुलन 

सुबह के समय रोड पर वाहनों की संख्‍या कम होने और सड़क खाली होने की वजह से कंटेनर की स्‍पीड भी तेज थी। जैसे  ही अगला पह‍िया पंचर हुआ तेज आवाज सुनाई दी। इसके  बाद कंटेनर पलट गया। चूंक‍ि अगले पह‍िए से ही स्‍टेयरिंग जुड़ी होती है, ऐसे में वाहन पर काबू पाना और मुश्किल हो गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.