Move to Jagran APP

पुलिस अफसर बनकर महिला से गाली-गलौज, पुलिस ने कर दी यह कार्रवाई

UP News पीड़िता मामले में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए थाने पहुंची। वहां से उससे टकराने का प्रयास किया गया लेकिन वह आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने पर अड़ गईं। मामला आला अधिकारियों तक पहुंचने के डर से मूंढापांडे पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर काल करने वाले फर्जी पुलिस अफसर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

By Mohsin Pasha Edited By: Mohammed Ammar Mon, 10 Jun 2024 10:55 PM (IST)
पुलिस अफसर बनकर महिला से गाली-गलौज, पुलिस ने कर दी यह कार्रवाई
पुलिस अफसर बनकर महिला से गाली-गलौज, प्राथमिकी दर्ज

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद : डिलरा रायपुर गांव की महिला के फोन पर अनजान नंबर से आइ काल पर धमकी दी गई। फोन करने वाले ने खुद को पुलिस अफसर बताया और गाली-गलौज की। पीड़िता ने मामले में आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

थाना मूंढापांडे के गांव डिलरा रायपुर निवासी शिल्पी शर्मा ने तहरीर देते हुए बताया कि आठ जून को मोबाइल फोन पर दोपहर में अनजान नंबर से काल आई। काल करने वाले ने खुद को पुलिस अफसर बताया। इसके बाद बात करते हुए अचानक से आरोपित ने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। महिला का कहना है कि जब उन्होंने विरोध करते हुए कहा कि सर आप गाली गलौज क्यों कर रहे हैं। इस पर काल करने वाले फर्जी पुलिस अफसर ने महिला के साथ और अधिक अभद्रता करनी शुरू कर दी।

पीड़िता मामले में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए थाने पहुंची। वहां से उससे टकराने का प्रयास किया गया लेकिन, वह आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने पर अड़ गईं। मामला आला अधिकारियों तक पहुंचने के डर से मूंढापांडे पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर काल करने वाले फर्जी पुलिस अफसर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पीड़ित महिला के पति मुकेश शर्मा का कहना है उनकी किसी कोई रंजिश नहीं है। आरोपित का पता लगाकर उसके खिलाफ कार्रवाई कराई जानी चाहिए। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि मामले में आरोपित का पता लगाकर कार्रवाई कराई जा रही है।