Move to Jagran APP

रामपुर के 16 अधिकारियों ने नहरों के स्थलीय निरीक्षण की रिपोर्ट सौंपी, क‍िसानों ने की थी ये श‍िकायत

रामपुर जिला अधिकारी रविंद्र कुमार मांदड ने किसानों की शिकायत पर नहरों के स्थलीय मुआयने के निर्देश देते हुए अधिकारियों की टीम गठित की थी। जिला अधिकारी के आदेश पर जनपद स्तरीय 16 अधिकारियों ने सभी नहरों की सफाई व्यवस्था का स्थलीय निरीक्षण कर रिपोर्ट सौंप दी है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 06 Jan 2022 02:59 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jan 2022 02:59 PM (IST)
रामपुर के 16 अधिकारियों ने नहरों के स्थलीय निरीक्षण की रिपोर्ट सौंपी, क‍िसानों ने की थी ये श‍िकायत
नहरों की सफाई व्यवस्था का स्थलीय निरीक्षण कर रिपोर्ट सौंप दी है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता।  रामपुर  जिला अधिकारी रविंद्र कुमार मांदड ने किसानों की शिकायत पर नहरों के स्थलीय मुआयने के निर्देश देते हुए अधिकारियों की टीम गठित की थी। जिला अधिकारी के आदेश पर जनपद स्तरीय 16 अधिकारियों ने सभी नहरों की सफाई व्यवस्था का स्थलीय निरीक्षण कर रिपोर्ट सौंप दी है।

loksabha election banner

जनपद में किसानों को नहरों के माध्यम से सिंचाई के लिए पानी की उपलब्धता को चिन्हित 44 नहरों और 17 रजवाहों की साफ सफाई कराई गई थी। किसान संगठन इस पर सवाल खड़े कर रहे थे। अधिशासी अभियंता नहर खंड सियाराम ने बताया कि जनपद में पहली बार नहरों में सफाई के कार्य की जमीनी स्तर पर मानिटरिंग और वरिष्ठ अधिकारियों से स्थलीय निरीक्षण कराया गया है। 

रालोद की सदस्यता ग्रहण कराई :  अमरोहा के गजरौला मेंं राष्ट्रीय लोकदल के जिला अध्यक्ष सचिन चौधरी ने मुस्लिम समाज के कुछ लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई l जिला अध्यक्ष ने बताया कि ग्राम मुंडाखेड़ा में नवाब खान, जमशेद, नवाज सिद्धकी, युसूफ मंसूरी, इरशाद मंसूरी, आदिल मंसूरी, सरफराज मंसूरी, राशिद मंसूरी, नई मंसूरी, शाहनवाज आलम, शाहरुख अली ,सहन उद्दीन खान, नाजिम खान, आसिफ खान, अरविंद कुमार , मोहम्मद उस्मान सारिक चौधरी, कामिल चौधरी, मुस्तकीम अहमद, जफर खान, नोमान खान ,अली अदनान खान, मोहम्मद उस्मान आदि लोगों ने राष्ट्रीय लोक दल की सदस्यता ग्रहण की l यहां पर पूर्व विधायक हरपाल सिंह, राजीव राठी, रवि राठी, क्षेत्रीय कविंदर सिंह, रवि कुमार, हिमांशु चौधरी आदि लोग मुख्य रूप से उपस्थित रहे l

शिक्षक की मौत पर जताया दुख :  उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ की बैठक में शिक्षक की मौत पर दुख प्रकट किया गया। गंगेश्वरी ब्लाक अध्यक्ष रामवीर सिंह ने कहा कि अमरोहा के विकास खंड जोया के प्राथमिक विद्यालय हाकमपुर के प्रधानाध्यापक राजवीर सिंह मेरठ से अपनी बेटी का सीटेट का पेपर दिलाकर घर लौटते समय जख्मी हो गए थे। अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई। शिक्षक की मौत से जनपद के शिक्षकों में शोक की लहर दौड़ गई है। नगर की टीचर्स कालोनी में शिक्षक संघ के बैनर तले दो मिनट का मौन धारण कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.