Move to Jagran APP

लूट के विरोध पर बदमाशों ने किसान की मारी गोली

संवाद सहयोगी, भगतपुर : देहात क्षेत्र में लूट की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। शायद ही कोई दिन ज

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Mar 2017 02:37 AM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2017 02:37 AM (IST)
लूट के विरोध पर बदमाशों ने किसान की मारी गोली
लूट के विरोध पर बदमाशों ने किसान की मारी गोली

संवाद सहयोगी, भगतपुर :

loksabha election banner

देहात क्षेत्र में लूट की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। शायद ही कोई दिन जा रहा है जब देहात में बड़ी घटनाएं न हो रही हों। बदमाश पुलिस के लिए चुनौती बनते जा रहे हैं। ग्राम पंचायत कुकरझुण्डी स्थित चक मेवला धारु गांव में बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर किसान को गोली मार दी। गंभीर हालत में परिजन उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजनों की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। चक मेवला धारु गांव निवासी सुशील अरोड़ा किसान हैं। वह मंगलवार रात परिवार के साथ घर में सोए थे। उनके परिवार में पत्नी बब्ली, बेटे सनी, अंशुल और बेटी ऋतिका हैं। रात करीब एक बजे तीन नकाबपोश बदमाश मकान के पीछे वाली दीवार फांदकर घर में घुस आये। मकान के बरामदे मे सो रही सुशील की पत्‍‌नी बबली के कान पर तमंचा सटा दिया। उसके कानों से सोने की बाली जबरदस्ती खींचने लगे। बबली की चीख सुन पड़ोस के कमरे में सो रहे सुशील जाग गए और पत्नी के पास पहुंच गए। पत्नी से उलझे हुए बदमाश को सतीश ने दबोच लिया। खुद को घिरता देख बदमाशों ने फाय¨रग कर दी। गोली सुशील के सीने में लगी और वह वहीं गिर गया। सुशील को गिरा देख बदमाश भाग खड़े हुए। गोली की आवाज सुन परिवार और पड़ोस के लोग मौके पर पहुंच गए। बेटे शनि और अंशुल उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर एसएसपी मनोज तिवारी, एसपी ग्रामीण डॉ. अखिलेश नारायन सिंह, सीओ ठाकुरद्वारा कालू सिंह और थानाध्यक्ष भगतपुर के.के. तिवारी घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। रिपोर्ट के अनुसार 315 बोर की गोली सतीश के सीने में लगी और दूसरी तरफ फंसी मिली। सतीश की पत्नी बब्ली की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट और हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

-----------------------

लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने किसान को गोली मार दी है। मृतक की पत्नी से बदमाशों की जानकारी लेकर टीम बनाकर उनकी तलाश की जा रही है।

मनोज तिवारी, एसएसपी मुरादाबाद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.