Move to Jagran APP

दो स्थानों पर ट्रेन की चपेट में आने से दो की गई जान

स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के रेहड़ा रेलवे पुलिया के पास शनिवार को दोपहर में मालगाड़ी की चपेट में आने से वृद्ध की मौत हो गई। इसी तरह दूसरी घटना सक्तेशगढ़ चौकी क्षेत्र के चुनार-चोपन रेल प्रखंड क्षेत्र के नूनौटी गांव के पास वृद्धा की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों की पहचान कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Dec 2019 07:34 PM (IST)Updated: Sat, 21 Dec 2019 07:34 PM (IST)
दो स्थानों पर ट्रेन की चपेट
में आने से दो की गई जान
दो स्थानों पर ट्रेन की चपेट में आने से दो की गई जान

जागरण संवाददाता, विध्याचल (मीरजापुर) : स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के रेहड़ा रेलवे पुलिया के पास शनिवार को दोपहर में मालगाड़ी की चपेट में आने से वृद्ध की मौत हो गई। इसी तरह दूसरी घटना सक्तेशगढ़ चौकी क्षेत्र के चुनार-चोपन रेल प्रखंड क्षेत्र के नूनौटी गांव के पास वृद्धा की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों की पहचान कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

loksabha election banner

विध्याचल कोतवाली रोड सदर बाजार निवासी शीतला प्रसाद गुप्ता (60) किसी कारणवश दोपहर रेहड़ा रेलवे पुलिया के निकट से गुजर रहे थे इसी बीच मालगाड़ी आ गई और उसकी चपेट में वे आ गए। जिससे शीतला प्रसाद की मरौके पर ही मौत हो गई। मौके पर विध्याचल पुलिस और रेलवे पुलिस पहुंची है। उधर से गुजर रहे स्थानीय लोगों ने शव की पहचान कर तत्काल पुलिस व परिजनों को सूचित किया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शव देख रोने बिलखने लगे। वही स्थानीय लोगों ने बताया कि वर्ष 2017 में मृतक का छोटा भाई गुड्डू भी ट्रेन से कटकर मौत हो गई थी। मृतक को दो पुत्र व दो पुत्रिया है इनमें एक पुत्र व दोनों पुत्रियों की शादी हो चुकी है।

राजगढ़ : सक्तेशगढ़ चौकी क्षेत्र के चुनार-चोपन रेल प्रखंड क्षेत्र के सक्तेशगढ़ पुलिस चौकी अंतर्गत नूनौटी गांव में गांव निवासी अमरावती देवी 75 पत्नी बलदेव शौच करने के लिए जा रही थी। इसी बीच वह ट्रेन की चपेट में आ गई और उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामीणों के अनुसार मृतका को कान से कम सुनाई तथा आंखों से कम दिखाई देता था, जिसके कारण वह ट्रेन को नहीं देख सकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.