Move to Jagran APP

दुकान का शटर चाड़कर हजारों की चोरी

अदलहाट थाना अंतर्गत ग्राम करहट के नहर पर स्थित जनरल स्टोर की दुकान का शटर चाड़कर पचीस हजार रुपया नगदी व हजारों रुपये के कीमती सामान चुराकर चोर चलते बने। घटना बुधवार की रात तब घटी जब दुकानदार बड़े भाई के तेरही कार्यक्रम संचालन करने के बाद करहट स्थित घर पर ही सो गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Nov 2019 07:10 PM (IST)Updated: Fri, 01 Nov 2019 07:10 PM (IST)
दुकान का शटर चाड़कर हजारों की चोरी
दुकान का शटर चाड़कर हजारों की चोरी

जासं, नरायनपुर (मीरजापुर) : अदलहाट थाना अंतर्गत ग्राम करहट के नहर पर स्थित जनरल स्टोर की दुकान का शटर चाड़कर पचीस हजार रुपया नगदी व हजारों रुपये के कीमती सामान चुराकर चोर चलते बने। घटना बुधवार की रात तब घटी जब दुकानदार बड़े भाई के तेरही कार्यक्रम संचालन करने के बाद करहट स्थित घर पर ही सो गया। गुरुवार की सुबह घटना के जानकारी होते ही दुकान स्वामी ने सौ नंबर पर चोरी की जानकारी देते हुए नरायनपुर पुलिस को तहरीर दे दिया।

loksabha election banner

भाजपा मंडल नरायनपुर के महामंत्री गंगेश्वर पटेल करहट गांव निवासी गांव के बाहर नहर के पास जनरल स्टोर की दुकान संचालित करते थे। बुधवार को दिन में बड़े भाई चन्द्रभान सिह के तेरही कार्यक्रम करने के बाद घर पर ही सो गये। इस बीच अज्ञात चोरो ने नहर पर स्थित जनरल स्टोर की दुकान का शटर चाड़कर पचीस हजार नकदी के साथ दुकान में रखे कीमती सामान परफ्युम, साबुन, नमकीन, मेक अप का सामान चुराकर चलते बने। गुरुवार की सुबह चोरी होने की जानकारी होते ही सौ नंबर पर डायल करने के बाद नरायनपुर पुलिस चौकी पर उक्त आशय की तहरीर दे दिया। बुधवार की रात चोरी की घटना के बाद गुरुवार की सुबह तहरीर देने के बाद आज शुक्रवार को समाचार लिखे जाने तक एफआइआर दर्ज नहीं हो पाई। जबकि दुकान स्वामी का छोटा भाई अदलहाट थाना से सम्बन्धित करहट गांव का चौकीदार के पद पर कार्यरत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.