Move to Jagran APP

युवक को बांध पीटने का वीडियो वायरल

राजगढ़ विकास खंड के ग्राम पटिहटा में एक युवक को पंचायत भवन में बांध कर पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। इस संबंध में स्थानीय पुलिस के पास अब तक कोई तहरीर नहीं पड़ी है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 Jan 2019 09:27 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jan 2019 09:27 PM (IST)
युवक को बांध पीटने
का वीडियो वायरल
युवक को बांध पीटने का वीडियो वायरल

जागरण संवाददाता, अहरौरा (मीरजापुर) : राजगढ़ विकास खंड के ग्राम पटिहटा में एक युवक को पंचायत भवन में बांधकर पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। इस संबंध में स्थानीय पुलिस के पास अब तक कोई तहरीर नहीं पड़ी है इसलिए इसकी जांच भी नहीं की गई।

loksabha election banner

आरोप है कि ग्राम प्रधान प्रतिनिधि आवास देने के नाम पर लोगों से धन उगाही कर रहे हैं। दो दिन पूर्व गांव में स्वच्छता की टीम आई थी जो गांव में भ्रमण कर रही थी। इस दौरान युवक प्रदीप आवास में ग्राम प्रधान पर रुपये लेने का आरोप लगाते हुए विरोध करने लगा। प्रधानपति को ये बात नागवार लगी तो उन्होंने कहा कि शाम को आकर अपना रुपया ले जाना। मनोज जब शाम को पंचायत भवन पर पहुंचा तो उसको बांधकर पीटा गया। इसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इस संबंध में ग्राम प्रधान प्रतिनिधि मनोज कुमार मिश्रा का कहना है सारे आरोप गलत हैं। न ही किसी से रुपया लिया है न ही किसी को मारापीटा गया है। पुलिस भी मामले में चुप्पी साधे हुए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.