Move to Jagran APP

बिना जांच कराए वाहन पर बैठाकर किया रवाना

पैदल चलते-चलते पैर में छाले पड़ गए मंजिल अभी दूर है साहब हम लोगों की मदद करें चौकी इंचार्ज ने मदद तो किया लेकिन अपनी जिम्मेदारी से छुटकारा पाने वाला काम किया। सोनभद्र के बीजपुर निवासी चार पुरुष और दो महिला अपने चार बच्चों के साथ इलाहाबाद में मजदूरी करने के लिए गए थे। ये लोग लॉॅकडाउन में फंस गए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Apr 2020 07:48 PM (IST)Updated: Thu, 02 Apr 2020 06:09 AM (IST)
बिना जांच कराए वाहन
पर बैठाकर किया रवाना
बिना जांच कराए वाहन पर बैठाकर किया रवाना

जासं, अहरौरा (मीरजापुर) : पैदल चलते-चलते पैर में छाले पड़ गए मंजिल अभी दूर है, साहब हम लोगों की मदद करें, ये बातें सोनभद्र के बीजपुर निवासी चार पुरुष और दो महिलाओं ने कही जो अपने चार बच्चों के साथ इलाहाबाद से लौट रही थी। ये लोग लॉॅकडाउन में फंस गए।

loksabha election banner

एक सप्ताह पूर्व पैदल ही दिहाड़ी मजदूर अपने घर के तरफ रूख कर गए। पूरे परिवार के साथ पैदल चलते हुए इमलियाचट्टी पहुंचे। बुधवार की दोपहर इमिलिया चट्टी बाजार के सोनवर्षा पुल पर पहुंच कर आराम कर रहे थे कि चौकी प्रभारी संजय सिंह की नजर इन पर पड़ गई। पुलिस ने इनके बारे में छानबीन किया तो पता चला कि ये दिहाड़ी मजदूर वाहन न मिलने की वजह से फंस गए हैं। चौकी प्रभारी अपना पीछा छोड़ाने के लिए इन्हें अहरौरा की तरफ आ रही गाड़ी पर बैठा कर अपनी जिम्मेदारी से छुटकारा पा लिया। जबकि पुलिस को इन मजदूरों को उनके घर तक भेजवाना चाहिए था। यहां तक कि पुलिस ने इन लोगों की मेडिकल जांच भी नहीं कराई और बोलेरो में बैठाकर भेज दिया। चौकी प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि सभी श्रमिक स्वस्थ देखने में लग रहे थे, जो इलाहाबाद से पैदल ही यहां तक आ गए थे। उन्हें राब‌र्ट्सगंज की ओर जाने वाली एक वाहन पर बैठाकर छोड़ दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.