Move to Jagran APP

सड़कें खस्ताहाल, श्रद्धालु भक्तजनों का चलना मुहाल

सावन माह शुरू होते ही मंदिरों में दर्शन पूजन करने वालों का तांता लगना शुरू हो जाता है। दूर दराज से श्रद्धालु मां शीतला के दरबार में पहुंचकर हाजिरी लगाते है लेकिन सड़कों की हालत खराब होने के कारण लोगों को मंदिर तक पहुंचने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Jul 2019 07:41 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jul 2019 01:34 AM (IST)
सड़कें खस्ताहाल, श्रद्धालु  भक्तजनों का चलना मुहाल
सड़कें खस्ताहाल, श्रद्धालु भक्तजनों का चलना मुहाल

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : सावन माह शुरू होते ही मंदिरों में दर्शन पूजन करने वालों का तांता लगना शुरू हो जाता है। दूर दराज से श्रद्धालु मां शीतला के दरबार में पहुंचकर हाजिरी लगाते है लेकिन सड़कों की हालत खराब होने के कारण लोगों को मंदिर तक पहुंचने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। गड़बड़ाधाम के शीतला धाम और गैपुरा-लालगंज मार्ग पर स्थित विजयपुर शीतला मंदिर जाने वाला मार्ग पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है। क्षेत्र के लोगों का आरोप है कि कई बार विभागीय अधिकारियों से मरम्मत कराने की मांग की गई लेकिन आज तक मात्र आश्वासन के अलावा कुछ नहीं हासिल हुआ। जिसका खामियाजा स्थानीय लोगों के अलावा श्रद्धालु भुगतने को विवश है।

loksabha election banner

गड़बड़ाधाम : हलिया विकास खंड के मां शीतला गड़बड़ाधाम मार्ग से आने जाने वाले श्रद्धालुओं को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। मां शीतला के दर्शन के लिए दूर-दूर से श्रद्धालु चल करने के लिए आते हैं। गड़बड़ा धाम सड़क मार्ग क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण श्रद्धालुओं की समस्या काफी बढ़ गई है। ड्रमंडगंज से हलिया मार्ग के बीच सेमरा चौराहा से मां शीतला गड़बड़ाधाम के लिए सड़क जाती है जिसकी दूरी लगभग चार किमी होगी जो क्षतिग्रस्त हो चुकी है। जिस कारण श्रद्धालुओं को आने-जाने में हिचकोले खाने पड़ते हैं। गैपुरा : छानबे विकास खंड अंतर्गत मां शीतला धाम विजयपुर में सड़क पर जलजमाव होने के कारण देवी भक्तों को और तमाम राहगीरों को आवागमन में भारी असुविधा हो रही है। गैपुरा-लालगंज पर शीतलाधाम विजयपुर में मुख्य सड़क की दयनीय दशा होने के कारण हल्की बारिश में सड़क पर पानी और कीचड़ होने की वजह से आवागमन में भारी असुविधा हो रही है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.