Move to Jagran APP

दुकानदार ने की हाकर की पिटाई, दी तहरीर

स्थानीय थाना क्षेत्र के हरदी-सहिजनी गांव में बुधवार को पेपर का वितरण करने गए हाकर द्वारा पेपर के रुपये मांगने पर मनबढ़ों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। अदलहाट थाना क्षेत्र के डेढ़ौना गांव निवासी हाकर मो. सलीम प्रतिदिन की भांति अदलहाट? स्थित न्यूज एजेंसी से अखबारों का बंडल लेकर जमालपुर थाना क्षेत्र के हरदी-सहिजनी गांव में पहुंचा था।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 07:28 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 07:28 PM (IST)
दुकानदार ने की हाकर
की पिटाई, दी तहरीर
दुकानदार ने की हाकर की पिटाई, दी तहरीर

जासं, जमालपुर (मीरजापुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के हरदी-सहिजनी गांव में बुधवार को पेपर का वितरण करने गए हाकर द्वारा पेपर के रुपये मांगने पर मनबढ़ों ने जमकर पिटाई कर दी। अदलहाट थाना क्षेत्र के डेढ़ौना गांव निवासी हाकर मो. सलीम प्रतिदिन की भांति अदलहाट स्थित न्यूज एजेंसी से अखबारों का बंडल लेकर जमालपुर थाना क्षेत्र के हरदी -सहिजनी गांव में पहुंचा था। कुटिया के पास नहर किनारे स्थित अंडा-पान की दुकान पर पेपर दिया। पेपर का पैसा मांगने पर मनबढ़ दो दुकानदारों ने हाकर की जमकर धुनाई कर दी। हाकर के साइकिल की रिग को भी तोड़ दिया पेपर के बंडल को नहर में फेंक दिया। मनबढ़ों द्वारा पेपर का बंडल नष्ट कर दिए जाने से क्षेत्र मे पेपर का वितरण नहीं हो पाया। हाकर ने मनबढ़ों के खिलाफ थाने में नामजद तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। थाना प्रभारी अश्वनी तिवारी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.