Move to Jagran APP

कमरे का ताला तोड़ 25 हजार नकदी व जेवर किया पार

जागरण संवाददाता अदलहाट (मीरजापुर) कोल्हुआ गांव में रविवार की रात चोरों ने कमरे मे

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 07:05 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 07:05 PM (IST)
कमरे का ताला तोड़ 25 हजार नकदी व जेवर किया पार
कमरे का ताला तोड़ 25 हजार नकदी व जेवर किया पार

जागरण संवाददाता, अदलहाट (मीरजापुर) : कोल्हुआ गांव में रविवार की रात चोरों ने कमरे में बंद ताला तोड़कर बक्से में रखे लाखों रुपये के जेवरात व 25 हजार नकद पार कर दिया। घटना की सूचना पर क्षेत्राधिकारी चुनार एवं फोरेंसिक व डाग स्क्वायड टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की छानबीन की।

loksabha election banner

कोल्हुआ ग्राम निवासी राजेश सिंह रविवार की रात अपने परिवार के साथ घर के बाहर लगे करकट में सो रहे थे। देर रात में चोर घर में घुसकर बंद कमरे के ताले के कुंडी को तोड़कर कमरे में रखे बड़े बक्से में लगे ताले को तोड़कर उसमें रखा एक अटैची तथा एक छोटा बाक्स उठा ले गए। राजेश सिंह की पत्नी मीरा देवी दूसरे दिन भोर चार बजे जगी तो घर का दरवाजा खुला देखकर कमरे के अंदर में गई तो बक्से का ताला टूटा देख अवाक रह गई। पीड़ित ने तुरंत 112 नंबर पर सूचित किया। मौके पर पीआरवी के पहुंचने के बाद डाग स्क्वायड व फारेंसिक टीम मीरजापुर से पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई। खोजी कुत्ते ने गांव के बाहर कब्रगाह के पास पहुंचा। जहां पर राजेश सिंह का छोटा बक्सा फेंका मिला। अटैची में उसके कपड़े थे और छोटे बक्से में सोने की चेन, तीन अंगूठी, पांच पायल, कान का झाला तथा 25000 नकद चुरा ले गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.