जासं, मीरजापुर : उत्तर मध्य रेलवे प्रयागराज के अपर मंडल रेल प्रबंधक इंफ्रा इनामुल हक ने देर रात विभिन्न रेलवे स्टेशनों का निरीक्षण किया। साथ ही मातहतों को दिशा निर्देशित करते हुए रात में गश्त करने के लिए कहा। इस दौरान गेटों पर तैनात गेट मैनों को लापरवाही न बरतने के लिए निर्देशित किया। हालांकि गेट मैनों से किए गए सवालों के प्रति जवाब सही मिलने पर एडीआरएम ने संतोष जताया।

अपर मंडल रेल प्रबंधक इंफ्रा रात में कालका मेल ट्रेन से मीरजापुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। जहां स्थानीय अधिकारियों से वार्ता करने के बाद निजी वाहन से

गैपुरा स्टेशन के गेट संख्या 12 बी के साथ गैपुरा स्टेशन, विरोही स्टेशन गेट 11 बी, विध्याचल स्टेशन गेट संख्या दस ए का निरीक्षण किया। इस दौरान विरोही में यात्रियों की सुविधाओं को देखते हुए स्टेशन पर फुट ओवर ब्रिज निर्माण कराने के लिए ज्वाइंट सर्वे बना कर भेजने के लिए सहायक मंडल इंजीनियर डीके भारद्धाज को निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि रात में गश्त बढ़ाकर गेट मैनों से जानकारी प्राप्त करें। इसमें तनिक भी लापरवाही न करें अन्यथा संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर टीआई मनीष कुमार, पीडब्ल्यूआई जीसी शुक्ला आदि मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस