Move to Jagran APP

गर्भवती ने फंदा लगाकर दे दी जान

-हलिया के मतवार गांव में पति से विवाद के बाद उठाया कदम -मायका पक्ष के लोगों ने मारकर शव

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 07:07 PM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 07:07 PM (IST)
गर्भवती ने फंदा लगाकर दे दी जान
गर्भवती ने फंदा लगाकर दे दी जान

-हलिया के मतवार गांव में पति से विवाद के बाद उठाया कदम

loksabha election banner

-मायका पक्ष के लोगों ने मारकर शव लटकाने का लगाया आरोप

जागरण संवाददाता, हलिया (मीरजापुर) : क्षेत्र के मतवार गांव में बुधवार की देर रात गर्भवती पूनम (22) ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर जान दे दी। वहीं मायका पक्ष का आरोप था कि आए दिन प्रताड़ित करने के साथ मारपीट कर शव को लटका दिया गया है। साथ ही पोस्टमार्टम कराने के बाद ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गांव निवासी पिटू कोल की पत्नी पूनम किसी बात को लेकर पति से कहासुनी हो गई थी। इसके बाद देर रात विवाहिता ने कच्चे मकान की बडेर में रस्सी के फंदे से लटककर जान दे दी। बहन की मौत की सूचना मिलते ही भाई रमाशंकर ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए शव को पीएम के लिए भेज दिया। मृतका का मायका लालगंज थाना क्षेत्र के दिघुली गांव में है और रामनाथ की पुत्री पूनम थीं। पिता का कहना है कि जून 2020 में शादी किए थे, साथ ही साम‌र्थ्य के अनुसार दहेज भी दिया था। भाई रमाशंकर ने ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने तथा मारपीट कर शव लटकाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है। मृतका को कोई संतान नहीं थी, लेकिन वह गर्भवती थी। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.