Move to Jagran APP

मीरजापुर में तीन डाक्टरों के पैनल ने महिला के शव का पोस्टमार्टम, कराई गई वीडियो रिकार्डिंग

मीरजापुर के हरई नदी किनारे मिली महिला के शव का पोस्टमार्टम बुधवार को तीन डाक्टरों की टीम ने किया। पोस्टमार्टम प्रक्रिया की वीडियो रिकार्डिंग भी कराई गई। स्वजनों ने कुछ लोगों द्वारा उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर हत्या किए जाने की आशंका जताई थी।

By Prashant Kumar YadavEdited By: Saurabh ChakravartyPublished: Wed, 23 Nov 2022 08:03 PM (IST)Updated: Wed, 23 Nov 2022 08:03 PM (IST)
मीरजापुर में तीन डाक्टरों के पैनल ने महिला के शव का पोस्टमार्टम, कराई गई वीडियो रिकार्डिंग
नदी किनारे मिली महिला के शव का पोस्टमार्टम बुधवार को तीन डाक्टरों की टीम ने किया।

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : देहात कोतवाली के हरई नदी किनारे मिली महिला के शव का पोस्टमार्टम बुधवार को तीन डाक्टरों की टीम ने किया। पोस्टमार्टम प्रक्रिया की वीडियो रिकार्डिंग भी कराई गई। देहात कोतवाल विपिन सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पाया गया कि महिला की हत्या नहीं, बल्कि डूबने से मौत हुई है। वहीं दुष्कर्म की पुष्टि के लिए स्लाइड को लेकर जांच के लिए भेजा गया है। यह अभी निश्चत नहीं हो सका है कि महिला को किसी ने डूबोकर मारा है या वह अपने से डूबी है।

loksabha election banner

विंध्याचल क्षेत्र के एक गांव निवासी 40 वर्षीय लापता चल रही महिला का शव देहात कोतवाली के हरई नदी किनारे से मंगलवार की शाम बरामद हुआ था। स्वजनों ने कुछ लोगों द्वारा उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर हत्या किए जाने की आशंका जताई थी।

दुष्कर्म व हत्या किए जाने की जानकारी होने पर सीएमओ राजेंद्र प्रसाद ने तीन डाक्टरों की टीम गठित कर वीडियाे रिकार्डिंग के साथ उसका पोस्टमार्टम कराने का निर्देश दिया। टीम में डा. मंडलीय चिकित्सालय के बाल रोग विशेषज्ञ डा. आशुतोष शुक्ला, डा. अनिल कुमार व गुरुसंडी पीएचसी के डा. अखिलेश कुमार शामिल रहे। करीब एक घंटे तक चले पोस्टमार्टम के दौरान गठित टीम के डाक्टरों ने पाया कि महिला की ड्राउनिंग ( डूबने से मौत) हुई है।

हालांकि दुष्कर्म की पुष्टि के लिए बिजयाना लिया गया है जिसे जांच के लिए रामनगर लैब भेजा जाएगा। उधर महिला के पति सहित अन्य स्वजनों का कहना कि अगर उनके घर की महिला डूबकर आत्महत्या करती तो अपने कपड़े क्यों उतारती। जिस स्थिति में शव मिला इससे आशंका है कि उसके साथ कुछ न कुछ अनहोनी हुई है। इसकी जांच कर कार्रवाई की जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.